ताज़ा खबर
 

ऑस्कर की आलोचना करने वाले बॉलीवुड एक्टर्स असल में झूठ बोलते हैंः अनुपम खेर

अपकमिंग थ्रिलर एक्शन मूवी "नाम शबाना" में शुक्ला जी का किरदार निभा रहे दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर के मुताबिक बॉलीवुड एक्टर्स जो ऑस्कर अवॉर्ड्स की आलोचना करते हैं असल में झूठ बोलते हैं।

Author नई दिल्ली | March 28, 2017 11:41 AM
अनुपम ने सवाल किया है कि लोग रेस्तरां में इंतजार कर सकते हैं, सिनेमाघरों में टिकट के लिए लंबी लाइनों में खड़े हो सकते हैं तो 52 सेकंड राष्ट्रगान के लिए खड़े होने में क्या दिक्कत है?

अपकमिंग थ्रिलर एक्शन मूवी “नाम शबाना” में शुक्ला जी का किरदार निभा रहे दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर के मुताबिक बॉलीवुड एक्टर्स जो ऑस्कर अवॉर्ड्स की आलोचना करते हैं असल में झूठ बोलते हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में अनुपम ने कहा- मुझे प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण, इरफान खान, अनिल कपूर और सूरज शर्मा पर गर्व है, क्योंकि उन्होंने अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर शानदार काम किया है। बल्कि जब किसी भारतीय एक्टर के अंतर्राष्ट्रीय स्तर कामयाब होने की बात आती है तो ओम पुरी ध्वज वाहक थे। वो लोग आम तौर पर झूठ बोलते हैं जो अन्य अभिनेताओं को यह कहकर हतोत्साहित करते हैं कि वे ऑस्कर के पीछे इतना क्यों परेशान हैं। वे लोग खुद सबसे पहले अपना दायां हाथ आगे बढ़ाएंगे अगर हॉलीवुड सेरेमिनी या किसी हॉलीवुड फिल्म का हिस्सा बनने की बात आएगी।

अनुपम खेर ने कहा- हर आर्ट हाउस का अभिनेता बाहर की कॉमर्शियल फिल्मों में काम करने के लिए मर रहा है, हर एक्टर किसी सुपरस्टार के साथ काम करना चाहता है। ठीक इसी तरह वे सभी भारतीय एक्टर्स जो ऑस्कर्स को ज्यादा तरजीह नहीं देते हैं और कहते हैं कि वे महत्वपूर्ण नहीं है असल में झूठ बोलते हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो अनुपम जल्द ही आपको फिल्म नाम शबाना में एक बार फिर से शुक्ला जी नाम का किरदार निभाते नजर आएंगे। इससे पहले उन्होंने 2015 में रिलीज हुई फिल्म बेबी में यही किरदार निभाया था। नाम शबाना बेबी का ही प्रीक्वल है और यह भारत में रिलीज होने जा रही अपने तरह की पहली फिल्म है। मेकर्स ने हाल ही में एक बयान में कहा कि वह चाहते हैं बाकी फिल्ममेकर्स भी इस तरह की फिल्में बनाएं। बता दें कि पिछली फिल्म में शबाना का किरदार करने वाली तापसी पन्नू इस बार फिल्म में लीड रोल में होगी और कहानी उन्हीं के चारों ओर घूमती है।

अनुपम खेर ने हाल ही में शिमला में एक घर खरीदा है उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट करके बताया कि वह इससे किस कदर खुश हैं। अनुपम ने बताया- आज मैं शिमला में आया हूं और यहां एक छोटा सा घर लिया है और यह घर मैं अपनी मां को देना चाहता हूं। वह बहुत ज्यादा खुश हैं और कल से खुशी के मारे अपने आंसू नहीं रोक पा रही हैं। उन्होंने कहा कि यह सबसे खूबसूरत चीज है जो कि हो सकती थी। पिता जी यहां होते तो और अच्छा लगता। मैं इन वादियों और यहां की खुशबू में हूं और बहुत अच्छा लग रहा है। अनुपम के लिए यह वीडियो शूट कर रहे शख्स ने जब कैमरा घुमाया तो आप उनके चारों और फैली पर्वत श्रंखलाएं और उन पर बिखरी सुनहरी धूप भी नजर आती है।

ऑस्कर 2017: ऑस्कर पार्टीज में दिखा प्रियंका-दीपिका का मैजिक, रेड कार्पेट पर बेहद खूबसूरत दिखीं प्रियंका

ऑस्कर अवॉर्ड: 5 फन फैक्ट्स

टॉप 5 ऑस्कर अवॉर्ड्स कॉन्ट्रोवर्सी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App