ताज़ा खबर
 

विदेश के कॉफी मेकर ने श्रीदेवी को यूं दी श्रद्धांजलि, वीडियो देख भावुक हुए अनुपम खेर

उर्वशी नाम की एक यूजर ने लिखा- मुझे नहीं लगता है कि यह श्रीदेवी का चेहरा है। इसी तरह का एक वीडियो मैंने 1 साल पहले भी देखा था।

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर और एक्ट्रेस श्रीदेवी (बाएं)

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक शख्स कॉफी के ऊपर एक्ट्रेस श्रीदेवी की तस्वीर बनाता नजर आ रहा है। अनुपम ने लिखा कि यह इस्तांबुल में कहीं का वीडियो है। वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि एक कलाकार कॉफी मग में कॉफी के ऊपर पड़ी क्रीम पर एक पेंसिलनुमा चीज से कोई आकृति बना रहा है। वीडियो खत्म होने तक आपको इस बात का अंदाजा हो जाता है कि श्रीदेवी की तस्वीर बना रहा था। वीडियो को तकरीबन 9 घंटे के भीतर तकरीबन साड़े तीन हजार से ज्यादा लोगों ने शेयर किया है।

हालांकि कॉफी पर बनाई गई तस्वीर हूबहू श्रीदेवी जैसी नहीं लगती है और इसी वजह से कमेंट बॉक्स में तमाम लोगों ने इस बात का जिक्र भी किया है। उर्वशी नाम की एक यूजर ने लिखा- मुझे नहीं लगता है कि यह श्रीदेवी का चेहरा है। इसी तरह का एक वीडियो मैंने 1 साल पहले भी देखा था। इसके ठीक नीचे सौरभ शुक्ला नाम के एक शख्स ने कमेंट किया- दिमाग बड़ी ही शानदार चीज है। एक तस्वीर को पूर्ण करने के लिए यह बीच की जगह में जरूरी चीजों को भर देता है। एक यूजर ने तो यह तक लिखा है कि यह तस्वीर श्रीदेवी जैसी कम और हेमा मालिनी जैसी ज्यादा लग रही है।

जहां तक बात है अनुपम खेर के वर्क फ्रंट की तो बता दें कि वह हाल ही में रिलीज हुई नीरज पांडे कृत फिल्म ‘अय्यारी’ में नजर आए थे। अब जल्द ही उनकी फिल्म “बा बा ब्लैक शीप” रिलीज होगी। इसके अलावा फिल्म हेमंत ओबेरॉय और “द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर” में भी नजर आएंगे। द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर में अनुपम कांग्रेस के कार्यकाल में प्रधानमंत्री रहे मनमोहन सिंह की भूमिका निभाते नजर आएंगे। उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘अय्यारी’ एक मल्टीस्टारर फिल्म थी जो कि बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App