scorecardresearch

अनुपम खेर ने अर्नब गोस्वामी के साथ शेयर की तस्वीर, देखें- लोग करने लगे कैसे कमेंट

बॉलीवुड अभिनेता ने रिपब्लिक भारत के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी के साथ एक तस्वीर शेयर की है।

अनुपम खेर ने अर्नब गोस्वामी के साथ शेयर की तस्वीर, देखें- लोग करने लगे कैसे कमेंट
बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (फाइल फोटो)

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। एक्टर अपने शानदार अभिनय के लिए तो पहचाने जाते ही हैं इसके अलावा वह अपनी रोजमर्रा की जिंदगी से जुड़े दिलचस्प वीडियो और तस्वीरों के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़े रहते हैं। अनुपम खेर सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर खूब एक्टिव रहते हैं और आए दिन कुछ न कुछ नया साझा करते हैं। अब इसी क्रम में अभिनेता ने रिपब्लिक भारत के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी के साथ एक फ्लाइट में बैठे हुए तस्वीर शेयर की है।

अनुपम खेर ने अर्नब के साथ शेयर की तस्वीर

अभिनेता अनुपम खेर ने रिपब्लिक भारत चैनल के एमडी के साथ एक फोटो शेयर करते हुए लिखा कि जब हम मिले, अर्नब गोस्वामी के साथ। जय हो। इसी के साथ एक्टर ने रिपब्लिक भारत कॉन्क्लेव हैशटैग भी लिखा। अनुपम खेर की यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और सोशल मीडिया यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

लोगों की प्रतिक्रियाएं

अनुपम खेर की फोटो एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि महाराष्ट्र में साधुओं की पिटाई हुई। मैं कुछ नहीं बोलूंगा। उज्जवल नाम के यूजर ने लिखा कि देश जानना चाहता है कि आप दोनों कहां जा रहे हैं अनुपम सर। प्रियांशू कुमार नाम के यूजर ने लिखा कि अनुपम जी कहां हो आजकल दिखाई नहीं देते हो। महंगाई आज आसमान छू रही है लेकिन अभी तक आपका कोई भी ट्वीट नहीं आया क्यों? क्या मोदी जी से डर गए हो? इससे अच्छी तो कांग्रेस थी जो आपको बोलने की आजादी तो दे रही थी।

अजय नाम के यूजर ने लिखा कि मामला क्या है? कौनसी खबर को दबाने कि साजिश चल रही है? सौरभ भारद्वाज नाम के यूजर ने लिखा कि यह अच्छा है कि अब आप धार्मिक और राष्ट्रवादी बनने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन जब आपके पास इतनी सारी फिल्मों में इतने सारे डायलॉग हैं जो संस्कृति को प्रभावित करते हैं, तो क्या यह सही था? अनुपम खेर कश्मीर फाइल्स के ठीक बाद आप धार्मिक हो गए। राज कुमार नाम के यूजर ने लिखा कि मोदी जी के दो अनमोल रत्न,राज्यसभा सीट मिलने का करें जतन। हमेशा साहेब के गुणगान करेंगे,चाहे महंगाई और बेरोजगारी में डूबे वतन। क्योंकि हम हैं मोदी जी के अनमोल रत्न।

इन फिल्मों में नजर आएंगे अनुपम खेर

अनुपम खेर के वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुपम खेर जल्द ही कंगना रनोट की फिल्म ‘इमरजेंसी’ में नजर आने वाले हैं। सके अलावा वो रवि तेजा की फिल्म ‘टाइगर नागेश्वर राव’ में भी दिखेंगे। अभिनेता ने हाल ही में ‘द सिग्नेचर’ की शूटिंग पूरी की है, जिससे अभिनेत्री महिमा चौधरी फिल्मों में वापसी कर रही हैं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट