scorecardresearch

क्या कपिल शर्मा ने किया था ‘द कश्मीर फाइल्स’ को प्रमोट करने से इनकार? अनुपम खेर ने बता दी पूरी सच्चाई

अनुपम खेर ने कहा कि कपिल शर्मा ने उन्हें फोन किया था। लेकिन कपिल शर्मा शो एक कॉमेडी शो है, क्या इसमें इतने गहरे मुद्दे पर बात की जा सकती है?

anupam kher, anupam kher movies, mahesh bhatt
बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Photo-File)

विवेक रंजन अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ के प्रमोशन को लेकर कपिल शर्मा पर लगे सभी आरोपों को अनुपम खेर ने खारिज कर दिया है। इस मुद्दे को पर ट्विटर पर कॉमेडियन कपिल शर्मा का बहिष्कार करने की बात की जा रही है। इसी बीच इन अफवाहों पर विराम लगाते हुए इसी फिल्म का हिस्सा अनुपम खेर ने सच्चाई बताई है। जिसके बाद कपिल शर्मा ने उन्हें धन्यवाद भी कहा है।

फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल ने किया था फोन: टाइम्स नाउ के साथ इंटरव्यू में अनुपम खेर ने कहा कि कपिल शर्मा शो एक कॉमेडी शो है, क्या इसमें इतने गहरे मुद्दे पर बात की जा सकती है? उन्होंने बताया कि कपिल शर्मा ने उन्हें फोन किया था।

लेकिन उन्होंने अपने मैनेजर से कहा कि फिल्म बहुत गंभीर है, इसलिए इसके प्रमोशन के लिए कपिल के शो में जाना ठीक नहीं होगा।अनुपम खेर ने कहा कि कपिल ने दो महीने पहले ही फोन कर दिया था, लेकिन फनी शो होने के कारण हम फिल्म को प्रमोट करने नहीं गए।

कपिल शर्मा ने ली चैन की सांस: कपिल शर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल पर अनुपम खेर के इस इंटरव्यू का वीडियो शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने लिखा, ”मेरे खिलाफ लगे सारे इल्जामों को गलत बताने के लिए शुक्रिया पाजी और उन सब दोस्तों का भी शुक्रिया जिन्होंने बिना सच जाने मुझे इतनी मोहब्बत दीय खुश रहिए, मुस्कुराते रहिए।”

आपको बता दें ‘द कश्मीर फाइल्स’ के विवेक अग्निहोत्री ट्विटर पर अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रहे थे। जिसपर एक यूजर ने कहा था कि उन्हें फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल के शो में जाना चाहिए। जिसपर विवेक ने उन्हें कहा था कि उनके एक फैन ने कहा था कि वह उन्हें द कश्मीर फाइल्स को प्रमोट करने के लिए द कपिल शर्मा शो में जाना चाहिए. तब विवेक ने कहा था कि शो में उन्हें आने के लिए मना कर दिया गया है।

इसके बाद ट्विटर पर कपिल के बाद काफी गुस्सा देखने को मिला। कुछ दिन कपिल ने इस बारे में कुछ नहीं कहा, लेकिन एक यूजर के ट्वीट पर कपिल ने प्रतिक्रिया दी। उन्होंने लिखा था कि ये सच नहीं है, आपने पूछा इसलिए बता दिया, बाकी जिन्होंने सच मान ही लिया उनको सफाई देने का क्या फायदा।”

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट