अनुपम खेर ने कहा- 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' के बारे में अभी कुछ कहना जल्दबाजी होगी - Anupam Kher said the last decision on script of The Accidental prime Minister would be mine - Jansatta
ताज़ा खबर
 

अनुपम खेर ने कहा- ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ के बारे में अभी कुछ कहना जल्दबाजी होगी

अनुपम ने कहा- फिल्म एक किताब पर आधारित है, लेकिन हंसल मेहता द्वारा तैयार स्क्रिप्ट मुझे दी जानी बाकी है। कॉन्ट्रैक्ट के अनुसार स्क्रिप्ट पर आखिरी फैसला मेरा होगा।

Author नई दिल्ली | June 18, 2017 4:53 PM
अनुपम खेर के FTII चेयरमैन बनने को छात्रों ने बताया मजाक। (Image Source: Instagram)

‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ फिल्म के लिए पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के रूप में एक्टर अनुपम खेर के लुक को लेकर भले ही जोर शोर से चर्चा हो रही हो, लेकिन एक्टर का कहना है कि अभी वह फिल्म पर कोई टिप्पणी नहीं कर सकते क्योंकि अभी तो फिल्म की स्क्रिप्ट पर भी अंतिम फैसला नहीं लिया गया है। मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार संजय बारु की किताब ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर: द मेकिंग एंड अनमेकिंग ऑफ मनमोहन सिंह’ पर फिल्म बनने की घोषणा से ही इसे लेकर चर्चा शुरू हो गई है। फिल्म का पहला लुक जारी हुआ उसमें अनुपम, मनमोहन सिंह जैसे दिख रहे हैं और उनके पीछे एक महिला की आकृति है जिसके बारे में अनुमान लगाया गया कि वह सोनिया गांधी की प्रतीक है।

अनुपम की राजनीतिक विचारधारा जगजाहिर है, जिसे देखते हुए यह देखना दिलचस्प होगा कि वह फिल्म में मनमोहन सिंह का किरदार कैसे निभाते हैं। इस बारे में पूछे जाने पर अनुपम ने समाचार एजेंसी आईएएनएस से कहा- इस बारे में बात करना अभी जल्दबाजी होगी। फिलहाल फिल्म की स्क्रीप्ट पर भी अंतिम फैसला नहीं लिया गया है। वे (निर्माता) फिल्म की घोषणा करना चाहते थे, इसलिए हम केवल उसी पर काम कर रहे थे। फिल्म की शूटिंग दिसंबर के आखिर में शुरू होगी।

अनुपम ने कहा- फिल्म एक किताब पर आधारित है, लेकिन हंसल मेहता द्वारा तैयार स्क्रिप्ट मुझे दी जानी बाकी है। कॉन्ट्रैक्ट के अनुसार स्क्रिप्ट पर आखिरी फैसला मेरा होगा। इस स्तर पर फिल्म के बारे में बात करना जल्दबाजी होगी। यह किसी दूसरी फिल्म जैसी ही है। बता दें कि बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अनुपम खेर को ट्विटर पर फॉलो करने वाले फॉलोअर्स की संख्या 90 लाख तक पहुंच गई है।

एक्टर ने समर्थन और प्यार के लिए प्रशंसकों का आभार जताया है। अनुपम ने ट्वीट करते हुए कहा- प्यार, समर्थन, गर्मजोशी, आलोचना और प्रशंसा के लिए आप सबका धन्यवाद। आप सबके साथ बातचीत सीखने का एक बेहतरीन अनुभव रहा। आपको प्यार। 61 साल के अनुपम फिलहाल फिल्म ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार और भूमि पेडनेगर मुख्य भूमिकाओं में हैं।

mubarakan, mubarakan new poster, mubarakan anil kapoor poster, mubarakan anil kapoor, mubarakan posters, mubarakan pics, mubarakan trailer, mubarakan arjun kapoor, arjun kapoor anil kapoor, anil kapoor nephew arjun kapoor, mubarakan news, mubarakan cast, mubarakan release date

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App