ताज़ा खबर
 

नसीरुद्दीन शाह ने बताया था जोकर, पलटवार में बोले अनुपम खेर- कुछ पदार्थों के सेवन से नहीं कर पा रहे सही-गलत में फर्क

Naseeruddin Shah on CAA, NRC, NPR, Anupam Kher, Deepika Padukone, Modi Government: बॉलीवुड एक्टर नसीरुद्दीन शाह ने अनुपम खेर की आलोचना करते हुए उन्हें जोकर व चापलूस बताया था। अब इस मामले में अनुपम खेर का जवाब आ गया है।

अनुपम खेर ने किया नसीरुद्दीन शाह पर पलटवार

Naseeruddin Shah on CAA, NRC, NPR, Anupam Kher, Deepika Padukone, Modi Government: नागरिकता कानून (सीएए) को लेकर बॉलीवुड दो हिस्सों में बंटा हुआ नजर आ रहा है। हाल ही में बॉलीवुड एक्टर नसीरुद्दीन शाह ने भी नागरिकता कानून पर अपनी राय रखी और इस कानून को मुसलमान विरोधी बताते हुए इसके साथ ही दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर की भी कड़ी आलोचना की थी। अब इस मामले में अनुपम खेर का जवाब आ गया है।

अनुपम खेर ने नसीरुदिन शाह को जवाब देते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि जनाब नसीरुदिन शाह साब के लिए मेरा प्यार भरा पैग़ाम!!! वो मुझसे बड़े है। उम्र में भी और तजुर्बे में भी। मै हमेशा से उनकी कला की इज़्ज़त करता आया हूँ और करता रहूँगा। पर कभी कभी कुछ बातों का दो टूक जवाब देना बहुत ज़रूरी होता। ये है मेरा जवाब।

अनुपम वीडियो में कहते हुए नजर आ रहे हैं कि नसीरुद्दीन साहब मेरे लिए आपका दिया हुआ इंटरव्यू देखा। आपने मेरी तारीफ में कुछ बातें कहीं कि मैं जोकर हूं, मुझे सीरियसली नहीं लेना चाहिए। मैं साइको फैन हूं, ये मेरे खून में है। इस तारीफ के लिए शुक्रिया पर मैं आपकी बातों को सीरियस नहीं लेता। अनुपम ने आगे कहा कि मैंने कभी-भी आपकी बुराई नहीं की, आपको भला-बुरा नहीं कहा, पर अक कुछ कहना चाहूंगा आपने इतनी कामयाबी मिलने के बावजूद पूरी जिंदगी निराशा में काटी है।


नसीरुद्दीन साहब अगर आप दिलीप कुमार, अमिताभ बच्चन, राजेश खन्ना और विराट कोहली जैसे दिग्गजों को क्रिटिसाइज कर सकते हैं, तो मुझे लगता है कि मैं एक अच्छी कंपनी में हूं। वैसे आपको बता दूं कि इन लोगों में से किसी ने भी आपकी स्टेटमेंट को सीरियसली नहीं लिया सभी लोग जानते हैं कि ये आप नहीं, बल्कि आप जिन पदार्थों का सेवन करते हैं उसका नतीजा है जो सामने आ रहा है।

बता दें कि नसीरुद्दीन शाह ने अनुपम खेर पर तंज कसते हुए कहा कि अनुपम खेर काफी कुछ बोलते हैं। मुझे नहीं लगता है कि उन्हें गंभीरता से लिया जाना चाहिए। वह एक क्लाउन (जोकर) हैं। एफटीआईआई और एनएसडी के उनके समकालीनों में से कोई भी उनके चापलूस स्वभाव की पुष्टि कर सकता है। ये चीज उनके खून में है और वह इसमें कुछ नहीं कर सकते।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 पाक PM इमरान खान ने कसा बॉलीवुड पर तंज, पाकिस्तान में हो रहे अपराधों के लिए ठहराया जिम्मेदार
2 ‘हाथ मेरे बैंगन ना आया’, प्यार का सट्टा खेलती नजर आईं Sapna Choudhary, पॉपुलर हो रहा फैंस के बीच ये वीडियो
3 ‘चंद्रगुप्त मौर्य पर फिल्म बनाएंगी कंगना रनौत, बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर ‘पंगा’ एक्ट्रेस ने कही बड़ी बात
ये पढ़ा क्या?
X