scorecardresearch

सहारा गांधी परिवार का ही लेना पड़ा- अनुपम खेर ने अपने दादा का नाम लेकर की कंगना रनौत की तारीफ, लोग करने लगे खिंचाई

कंगना रनौत अब देश की सबसे ताकतवर महिला रहीं पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल प्ले करने जा रही हैं। एक्ट्रेस की फिल्म ‘इमरजेंसी’ का टीजर भी सामने आ गया है।

सहारा गांधी परिवार का ही लेना पड़ा- अनुपम खेर ने अपने दादा का नाम लेकर की कंगना रनौत की तारीफ, लोग करने लगे खिंचाई
बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (फाइल फोटो)

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘इमरजेंसी’ को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में वह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका में नजर आएंगी। अब इस फिल्म का टीजर भी सामने आ गया है। देश की सबसे ताकतवर महिला रहीं पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रूप में कंगना काफी आकर्षित लग रही हैं। कंगना के लुक की सोशल मीडिया पर जबरजस्त तारीफ हो रही है। इसी क्रम में बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने भी कंगना रनौत की तारीफ की है।

अनुपम खेर ने की तारीफ: द कश्मीर फाइल्स एक्टर अनुपम खेर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि प्रिय कंगना रनौत फिल्म ‘इमरजेंसी’ का टीजर बहुत ही शानदार है। आप वास्तव में असाधारण और प्रतिभाशाली हैं! इसी के साथ एक्टर ने आगे लिखा कि मेरे दादा जी कहते थे,“ बहते हुए दरिया को कोई नहीं रोक सकता!” जय हो!

लोगों की प्रतिक्रियाएं: अनुपम खेर के इस ट्वीट पर तमाम यूजर्स ने प्रतिक्रिया दी है। मयंक भारद्वाज नाम के यूजर ने लिखा कि दुकान इनकी फिर भी गांधी के नाम पर ही चलेगी!बाकी आपके असत्यो के प्रपंच से अब जनता अनाभिज्ञ नही!एक यूजर ने लिखा कि आठ साल से अघोषित इमरजेंसी पर भी फिल्म बनेगी, तब शायद लीड रोल में जो झूठा जुमलेबाज पाखंडी का रोल प्ले करेगा वो ऑस्कर डिजर्व करेगा।

अफजल नाम के यूजर ने लिखा कि इनके चक्कर में मत पड़ना दीदी आप ये आपको झाड़ पर चढ़ा देंगे फिर आपको लगेगा कि आप असली वाली ही इंदिरा गांधी हो जैसी की मनीकरणिका। पुष्पेंद्र नाम के यूजर ने लिखा कि तुम्हारे दादा जी भी तुम्हारी ही तरह झूठ बोला करते थे? मनमोहन दीप नाम के यूजर ने लिखा कि कुछ भी लिखो बनाओ, कोई सवाल करने वाला है? कोई नहीं है। सच और झूठ सब आपके साथ ही खत्म होगा, पर होगा जरूर। एक यूजर ने लिखा कि भक्तों को और सरकार के मंत्रियों को तो अब काम मिला। कंगना की फिल्म प्रचार करने का।

कब रिलीज होगी फिल्म: फिल्म ‘इमरजेंसी’को कंगना ही निर्देशित कर रही हैं। यह फिल्म 25 जून 2023 में रिलीज होगी। यह फिल्म दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के जीवन पर आधारित है। बता दें कि कंगना रणौत आखिरी बार फिल्म ‘धाकड़’ में नजर आई थीं। हालांकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई। इस फिल्म में कंगना जबरदस्त एक्शन करती दिखी थीं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट