ताज़ा खबर
 

ऐप में खराबी है या कुछ और- ट्विटर पर अचानक 80 हजार फॉलोअर कम होने पर अनुपम खेर ने किया सवाल, मिलने लगे ऐसे जवाब

अनुपम खेर के ट्विटर से 36 घंटे के अंदर-अंदर करीब 80 हजार फॉलोअर्स कम हो गए। इस बात को लेकर एक्टर ने ट्विटर और ट्विटर इंडिया से सवाल भी किया है।

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अनुपम खेर इन दिनों अपनी फिल्मों से इतर अपने ट्वीट्स को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं। लेकिन हाल ही में उनके ट्विटर हैंडल को झटका लगा है। दरअसल, अनुपम खेर के ट्विटर से 36 घंटे के अंदर-अंदर करीब 80 हजार फॉलोअर्स कम हो गए। इस बात को लेकर एक्टर ने ट्विटर और ट्विटर इंडिया से सवाल भी किया है, जिसमें उन्होंने पूछा कि ऐप में कुछ खराबी है या इसका कारण कुछ और है।

अनुपम खेर ने ट्विटर हैंडल से फॉलोअर्स की संख्या कम होने की जानकारी देते हुए लिखा, “डियर ट्विटर और ट्विटर इंडिया, मैंने बीते 36 घंटे के अंदर-अंदर अपने 80 हजार फॉलोअर्स खो दिए हैं। यह ऐप में किसी खराबी की वजह से है या कोई और ही गड़बड़ी हो रही है। यह केवल एक अनुपमान है, कोई शिकायत नहीं की है।”

अनुपम खेर के इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया यूजर ने भी खूब कमेंट किये। वहीं, यू-ट्यूबर रिचा अनिरुद्ध ने ट्वीट के जवाब में बतायाकि उनके भी 400 फॉलोअर्स कम हो गए हैं। उन्होंने इस बारे में लिखा, “एक ही दिन में मेरे भी 400 फॉलोअर्स कम हो गए हैं।”


अनुपम खेर के इस सवाल को लेकर टीवी के मशहूर एक्टर सुमेर पसरीचा ने भी ट्वीट किया। उन्होंने तंज कसते हुए लिखा, “भगवान, इस महामारी में मैंने अपने कई दोस्त और परिवार के सदस्यों को खो दिया है। मैं रोजाना 10 लोगों को जाते हुए देखा है जो मुझे प्यार करते थे।”

सुमेर पसरीचा ने अनुपम खेर के ट्वीट का जवाब देते हुए आगे लिखा, “तो क्या आपके सॉफ्टवेयर में कोई खराबी है या कुछ और वजह है। यह केवल अवलोकन ही है, कोई शिकायत नहीं है। यहां ट्विटर फॉलोवर के अलावा कुछ और भी चीजें हैं, जिसके बारे में सोचा जा सकता है और चिंतित हुआ जा सकता है।”

वहीं, दूसरी और स्पर्श भारद्वाज नाम के यूजर ने अनुपम खेर के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, “हो सकता है कि 80 हजार लोगों ने 36 घंटे में आपको अनफॉलो कर दिया हो।” दलजीत नाम के एक यूजर ने लिखा, “मैं भी आपको अनफॉलो कर रहा हूं, शुक्रिया याद दिलाने के लिए।” सोशल मीडिया रणनीतिकार विवेक गुप्ता ने जवाब दिया, “इसमें ट्विटर की कोई गलती नहीं है। अब अगल फेक फॉलोवर होंगे तो ट्विटर तो साफ-सफाई करेगा ही।”

Next Stories
1 TMKOC: तारक मेहता में जब बागा बॉय की हुई अमिताभ बच्चन से मुलाकात, ऐसे कर दिया था बिग बी को इंप्रेस
2 ‘नागिन’ एक्ट्रेस अनिता हसनंदानी ने कहा एक्टिंग को अलविदा, परिवार और बच्चे पर करना चाहती हैं फोकस
3 जब राजेश खन्ना का ब्राउन सूट लड़कियों ने कर डाला लाल-पीला, काका के लिए ऐसा था दीवानगी का आलम; जूनियर मेहमूद ने सुनाया किस्सा
ये पढ़ा क्या?
X