ताज़ा खबर
 

The Accidental Prime Minister का फर्स्‍ट लुक: देखि‍ए बतौर मनमोहन कैसे दिख रहे हैं अनुपम खेर

इस फिल्म को नए निर्देशक विजय रत्नाकर गुट्टे डायरेक्ट करेंगे। वहीं इसके स्क्रीनप्ले पर राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता हंसल मेहता काम कर रहे हैं।

Author नई दिल्ली | June 7, 2017 12:39 pm
अनुपम खेर निभाएंगे पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का किरदार। (Image Source: Twitter)

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के किरदार में अनुपम खेर एक फिल्म में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का नाम द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर होगा। जिसका पहला पोस्टर आज यानी 7 जून को खुद दिग्गज एक्टर खेर ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। यह फिल्म सिंह के मीडिया सलाहकार रहे संजय बारू का किताब- द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर: द मेकिंग एंड अनमेकिंग ऑफ मनमोहन सिंह पर आधारित है। इस पोलारॉयड पोस्टर के छाया चित्र में खेर को मनमोहन सिंह के रूप में तैयार किया गया है। खेर ने इस पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन दिया- खुद को एक एक्टर के तौर पर फिर से गढ़ना मतलब खुद को चुनौती देना। इसे स्क्रिन पर चित्रित करन की तरफ देख रहा हूं #DrManmohanSingh #TheAccidentalPrimeMinister

इस फिल्म को नए निर्देशक विजय रत्नाकर गुट्टे डायरेक्ट करेंगे। इसके स्क्रीनप्ले पर राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता हंसल मेहता काम कर रहे हैं। इस बात को कंफर्म करते हुए उन्होंने कहा- हां मैं इसे लिख रहा हूं। अनुपम खेर को आखिरी बार अक्षय कुमार और तापसी पन्नू की फिल्म नाम शबाना में देखा गया था। इसके अलावा वो टॉयलेट एक प्रेम कथा में भी नजर आएंगे। यह फिल्म मनमोहन सिंह के प्रधानमंत्री के तौर पर पहले कार्यकाल पर आधारित होगी। यह फिल्म अगले साल दिसंबर में सिनेमाघरों में आएगी। वहीं आम चुनाव 2019 में होने हैं। इस फिल्म को सुनील बोहरा प्रोड्यूस करेंगे। उनका कहना है कि यह रिचर्ड एननबोरोग की एकेडमी अवॉर्ड विजेता फिल्म गांधी से बड़ी राजनीतिक ड्रामा होगी।

फिल्म के लिए बाकी की स्टारकास्ट को फाइनल किया जाना अभी बाकी है। गैंग्स ऑफ वासेपुर और साहेब बीवी और गैंगस्टर जैसी फिल्मों को को-प्रोड्यूस कर चुके बोहरा ने कहा- फिल्म के ऊपर रिसर्च करने का काम पूरा हो गया है। बची हुई कास्ट के लिए ऑडिशन आखिरी चरण में है। फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में आएगी। अनुपम ने मनमोहन सिंह का किरदार निभाने की खबर को कंफर्म किया।

इकोनॉमिक टाइम्स से हुई बातचीत में उन्होंने कहा- समकालीन इतिहास में किसी की भूमिका पर अभिनय करना बेहद चुनौतीपूर्ण है क्योंकि तुलनाएं झटपट और अपरिहार्य होंगी। लेकिन मैंने हमेशा अपनी पहली फिल्म सारांश से चुनौतियों को स्वीकार किया है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App