ताज़ा खबर
 

वेलेंटाइन डे के मौके पर अनुपम खेर की पहली शॉर्ट फिल्म ‘खीर’ होगी रिलीज

अनुपम खेर ने अपने अकाउंट पर पोस्टर शेयर करते हुए इसके साथ लिखा है... माइ फर्स्ट शॉर्ट फिल्म।
अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसका पोस्टर शेयर किया है।

वेलेंटाइन डे  के इस मौके पर बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर अपनी पहली शॉर्ट फिल्म ‘खीर’ रिलीज होने जा रही है। अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसका पोस्टर शेयर किया है। अनुपम खेर ने बॉलीवुड में कई बे​हतरीन फिल्मों में काम किया हैं अब जल्द ही वह ​तापसी पन्नू के साथ नाम शबाना में नजर आएंगे। अनुपम खेर का कहना है वह अब तक किसी शॉर्ट फिल्म का हिस्सा नहीं रहे हैं।

यह फिल्म वह टेरिबली टाइनी टॉकिज़ के साथ मिलकर बना रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक यह शॉर्ट फिल्म 10 मिनट की होगी जो 13 फरवरी को यूट्यूब पर रिलीज की जाएगी। इस फिल्म को सूर्या बालकृष्ण ने डायरेक्टर किया है। फिल्म का पोस्टर काफी दिलचस्प है। इस शॉर्ट फिल्म की कहानी भी काफर अलग है। फिल्म एक दादा-पोते के ईद-गिर्द बुनी गई है।

फिल्म में अनुपम खेर दादा की भूमिका में  है और उनका पोते अपनी गर्लफ्रेंड को अपने घरवालों से मिलवाने के लिए लाते हैं। अब इस हालात में अनुपम खेर क्या करते हैं, यही सब फिल्म में देखने वाला है। अनुपम खेर ने अपने अकाउंट पर पोस्टर शेयर करते हुए इसके साथ लिखा है… माइ फर्स्ट शॉर्ट फिल्म। फिल्म की कहानी शरन्या राजगोपाल और सूर्या बालकृष्ण ने लिखी है। अनुपम खेर के अलावा फिल्म में नताशा रस्तोगी और चाइल्ड एक्टर स्तुति दीक्षित और अभिमन्यु चावला भी हैं।

टेरिबली टाइनी टॉकिज़ की इससे पहले ड्राई डे और अरे बाबा जैसी फिल्में हैं। वहीं बॉलीवुड में कई अहम किरदार निभाने के बाद अनुपम खेर फिल्म मेकिंग के द्वारा दर्शकों के सामने नए अलग अंदाज में पेश करना चाहते हैं।फिलहाल अनुपम खेर मधुर भंडारकर निर्देशित फिल्म ‘इंदु सरकार’ की शूटिंग में व्यस्त हैं।

 

वीडियो:‘नाम शबाना’ में एजेंट के किरदार में नजर आएंगी तापसी पन्नू; अक्षय कुमार ने शेयर किया पोस्टर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.