ताज़ा खबर
 

मधुर भंडारकर ने शुरू की इंदु सरकार की शूटिंग, अनुपम खेर ने ट्वीट की सेट से तस्वीरें

इस फिल्म की शूटिंग पिछले माह शुरू हुई थी। इसके कुछ समय बाद भंडारकर ने फिल्म का पोस्टर साझा किया था, जिसमें इंडिया गेट और संसद के पास एक महिला के हाथ को जंजीरों से बंधा देखा जा रहा है।

Author नई दिल्ली | January 3, 2017 7:28 PM
अनुपम खेर और मधुर भंडारकर।

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने मंगलवार (03 जनवरी) को मधुर भंडारकर निर्देशित फिल्म ‘इंदु सरकार’ की शूटिंग शुरू कर दी। अभिनेता का मानना है कि इस फिल्म में दर्शकों को हिला कर रख देने की क्षमता है। भंडारकर ने ट्वीट किया, “500 फिल्में करने के बावजूद अनुपम का जुनून और समर्पण प्रेरणात्मक है। ‘इंदु सरकार’ फिल्म में स्वागत है, सर।” अनुपम ने पोस्ट किया, “फिल्म की टीम से जुड़कर काफी खुश हूं। पहला दिन शानदार रहा। इस फिल्म में सभी को हिलाकर रख देने (मदर आफ आल अर्थक्वेक्स) की क्षमता है।” अभिनेता ने फिल्म के शूटिंग स्थल से एक फोटो भी साझा की है, जिसमें उन्हें ईंटो से भरे इलाके में देखा जा सकता है।

भंडारकर ने फिल्म का पोस्टर साझा किया था, जिसमें इंडिया गेट और संसद के पास एक महिला के हाथ को जंजीरों से बंधा देखा जा रहा है। ऐसा कहा जा रहा है कि यह फिल्म देश में 1975 से 1977 तक लगे आपातकाल की कहानी है। पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी द्वारा देश में आपाकाल लागू किया गया था। फिल्ममेकर मधुर भंडारकर ने अपने निर्देशन में बन रही फिल्म का पहला पोस्टर जारी कर दिया गया है। निर्देशक ने फिल्म का पोस्टर भी अपने ट्विटर हैडंल से 19 दिसंबर को जारी किया था। फिल्म में कृति कुल्हारी और नील नितिन मुकेश नजर आने वाले हैं।

फिल्म की कहानी एक फीमेल पोइट के इर्द-गिर्द घूमती है जो व्यवस्था के खिलाफ आवाज उठाती है। बंगाली अभिनेता तोता राय चौधरी भी फिल्म में नजर आएंगे। गौरतलब है कि ऐसी खबरें थीं कि बॉलीवुड में अलग तरह की फिल्में बनाने के लिए मशहूर फिल्मकार मधुर भंडारकर की अगली फिल्म 1975 में तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी द्वारा लगाए गए आपातकाल पर आधारित होगी। इससे पहले खबर थी कि मधुर भंडारकर की अगली फिल्म ‘बॉलीवुड वाइव्स’ और ‘एयर होस्टेस’ जैसे किसी शीर्षक से होगी। उन्होंने ट्वीट कर भंडारकर ने इन अटकलों को साफ करते हुए जानकारी दी कि उनकी अगली फिल्म की पृष्ठभूमि 1975 के आपातकाल पर होगी।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App