ताज़ा खबर
 

दो-चार उच्चवर्गीय पत्रकार हैं, उसी को बना दें कांग्रेस अध्यक्ष- अनुभव सिन्हा का तंज

अनुभव सिन्हा के इस तंज पर दिवाकर नाम के एक यूजर ने लिखा कि आप के पास अथाह अनुभव का भंडार है। आपसे बेहतर अध्यक्ष तो कोई हो ही नहीं सकता। हमें उम्मीद ही नहीं पूरा विश्वास है कि आप कांग्रेस को सत्ता में जरूर वापस लाएंगे?

anubhav sinha tweet, anubhav sinha twitter, anubhav sinha resigns from bollywood,अनुभव सिन्हा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं।

बॉलीवुड फिल्ममेकर अनुभव सिन्हा सामाजिक और जरूरी मुद्दों पर खुलकर अपनी राय रखते हैं। राजनीतिक मुद्दों पर भी अपने कमेंट्स को लेकर चर्चा में रहते हैं। इस बीच उनका एक तंजभरा ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने लिखा कि दो चार उच्च्वर्गीय पत्रकार हैं, उन्हें ही कांग्रेस का अध्यक्ष बना देना चाहिए।

अनुभव सिन्हा ने ट्वीट किया, ‘दो चार ठो उच्च्वर्गीय पत्रकार हैं, उन्हीं को कांग्रेस का अध्यक्ष बना देना चाहिए। वो बेहतर चलाएँगे पार्टी। अपना काम तो होता नहीं है ईमानदारी से, बने हैं लोग सियासतदान।’ अनुभव सिन्हा के इस ट्वीट पर ट्विटर यूजर्स की भी खूब प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

अनुभव सिन्हा को जवाब देते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘कांग्रेस खुद नहीं चाहता है कि हम जीतें। हम लोग बस बैठ कर तमाशा ही देख सकते हैं। विपक्ष हर जगह घुस जाता है, फर्जी नौकरी का बोल बाला करके इंटरव्यू के लिए जगह-जगह भटकाता है। जितना हो सके विपक्ष में जाने वाले को चारों तरफ से घेरता है। किसकी कमाई से कौन पेट पाल रहा है यह जगजाहिर है।’

एक अन्य यूजर ने फिल्ममेकर पर तंज कसते हुए कहा, ‘वैसे, कुछ बॉलीवुड वाला भी बनना चाहते हैं। अगर उनमें से भी छंटनी कर के, किसी को बना दिया जाए कांग्रेस अध्यक्ष तो फिर सुशांत भइया का मौत वाला केस इक्के दिन में हल हो जाएगा और बिहार इलेक्शन भी जीत जाएगा। ऑफर ठीक है ना चच्चा।’ इसके साथ एक यूजर ने लिखा, ‘हाहाहा.. शांत रहा करो सर। दिमाग फट जाएगा किसी दिन। कोई अच्छी सी कॉमेडी फिल्म देख लो…. पड़ोसन या अंगूर?’

वहीं दिवाकर नाम के एक यूजर ने अनुभव सिन्हा को निशाने पर लेते हुए लिखा-‘अनुभव जी आप के पास अथाह अनुभव का भंडार है। आपसे बेहतर अध्यक्ष तो कोई हो ही नहीं सकता। हमें उम्मीद ही नहीं पूरा विश्वास है कि आप कांग्रेस को सत्ता में जरूर वापस लाएंगे?’ एक अन्य ने लिखा, ‘जरूरी नहीं कि एक अच्छा कलाकार सच्चा, निडर और समझदार हो। जैसे अनुपम खैर,परेशरावल,कंगना रनौत, मनोज जोशी,…..नरेन्द्र मोदी।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की ‘अंजलि भाभी’ ने शो छोड़ा; इस एक्ट्रेस ने किया रिप्लेस
2 जब शक्ल की वजह से डैनी को प्रोड्यूसर ने कहा- मैं तुम्हे वॉचमैन रख लूंगा, जानिए पूरा किस्सा
3 वाणी कपूर होटल में करती थीं काम, पिता चाहते थे जल्दी हो जाए शादी; फिल्मों में ऐसे बनाया मुकाम
यह पढ़ा क्या?
X