ताज़ा खबर
 

अनु मलिक ने ली हरभजन सिंह की जगह, बने कॉमेडी शो ‘मजाक मजाक में’ के जज

पिछले सप्ताह पापा बने हरभजन सिंह ने लंदन में ही अपने परिवार के साथ कुछ और दिन रहने का फैसला किया है।

अनु मलिक शनिवार से शो पर दिखेंगे।

कॉमेडी टीवी शो ‘मजाक मजाक में’ हरभजन की जगह म्यूजिक डायरेक्टर अनु मिलक ने ले ली है। पिछले सप्ताह पापा बने हरभजन सिंह ने लंदन में ही अपने परिवार के साथ कुछ और दिन रहने का फैसला किया है। इसलिए शो के निर्माताओं ने पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर का साथ देने के लिए अनु मलिक को अपने साथ बतौर जज जोड़ा है। अनु मलिक शनिवार से शो पर दिखेंगे। मलिक ने एक बयान में कहा, ‘कुछ अलग करना अच्छा लगता है। लोग केवल मुझे म्यूजिक से ही ना जोड़ें। मुझे खुशी है कि इस बारे में म्यूजिक शो की बजाय कॉमेडी रिएलिटी शो को जज कर रहा हूं।’

हरभजन सिंह की पत्नी गीता बसरा ने गुरुवार(28 जुलाई) को बेटी को जन्म दिया था। बच्ची का जन्म लंदन में एक अस्पताल में ही हुआ था। इस खबर की पुष्टि हरभजन की मां अवतार कौर ने की थी। इस खबर की पुष्टि करते हुए कौर ने बताया था कि जन्म के बाद बेबी और मां स्वस्थ हैं। हरभजन और गीता ने पिछले साल 29 अक्टूबर को शादी की थी। वे पिछले पांच साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे।

गीता बसरा के प्रेग्नेंट होने की खबरें इस साल अप्रेल महीने से ही आ रही थी। गीता को बेबी बम्प के साथ आईपीएल सीजन 9 में कई बार देखा गया था। पिछले महीने गीता बसरा के बेबी शॉवर का भी आयोजन किया गया था। हरभजन और गीता इस खबर को सार्वजनिक नहीं करना चाहते थे। हरभजन बेबी के जन्म के वक्त लंदन में ही थे। हालांकि, हरभजन ने अभी भी बेटी के जन्म की खबर नहीं दी है।

Read Also: हरभजन सिंह के घर गूंजी किलकारियां, पत्नी गीता बसरा ने दिया बेटी को जन्म

Next Stories
1 वरुण धवन होंगे जुड़वा 2 में हीरो, साजिद नाडियाडवाला ने कहा- चाहता हूं सलमान करें कैमियो रोल
2 Video: छुपा रुस्तम रणवीर सिंह का ‘चुम्मा’ वीडियो देखकर हंसी रोक नहीं पाए अक्षय और इलियाना
3 वरुण धवन, जॉन अब्राहम की फिल्म ‘ढिशूम’ ने भारत में कमाए 50 करोड़ से ज्यादा
Coronavirus LIVE:
X