Antim Trailer: आयुष पर भारी पड़े सलमान, सामने आया ‘अंतिम’ का ट्रेलर; भाईजान के इस डायलॉग पर फिदा हुए फैंस

Antim Trailer: फिल्म में सलमान खान और आयुष शर्मा एक दूसरे से कड़ा मुकाबला करते दिख रहे हैं। ऐसे में फैंस का कहना है कि आयुष पर सलमान खान भारी पड़ते नजर आ रहे हैं।

Antim, Antim Trailer, Salman Khan, Aayush Sharma
Antim Trailer Release: सलमान खान और आयुष शर्मा (फोटो सोर्स- अंतिम ट्रेलर)

सलमान खान (Salman Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रूथ’ (Antim: The Final Truth) का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म में सलमान खान और आयुष शर्मा एक दूसरे से कड़ा मुकाबला करते दिख रहे हैं। ऐसे में फैंस का कहना है कि आयुष पर सलमान खान भारी पड़ते नजर आ रहे हैं। ट्रेलर देखने के बाद ज्यादातर फैंस कह रहे हैं कि सलमान को मजबूत डायलॉग्स के साथ पेश किया गया है। वहीं आयुष को भी दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

सलमान खान फैंस को फिल्म के ट्रेलर से एक खास डायलॉग बहुत पसंद आ रहा है- ‘तू पुणे का भाई है, मैं पहले से ही हिंदुस्तान का भाई हूं।’ सलमान का ये डायलॉग कहने का अंदाज उनके फैंस के दिल जीत रहा है। इसके अलावा फैंस फिल्म ट्रेलर को बारीकी से छानते हुए भी नजर आए। सूरा अर्जुन नाम के एक यूजर ने कहा- ‘सल्लू भाई अच्छे से समझते हैं कि हीरो से ज्यादा जरूरी कैरेक्टर होता है ऐसे में उन्होंने अपने रिटीन लुक को चेंज करने का फॉर्मुला अपनाया है।’

यादव नाम से एक कमेंट आया जिसमें कहा गया – लगता है कि विलेन सलमान का स्टारडम ओवरटेक करने के लिए तैयार है। फरहान नाम के यूजर ने कहा- आयुष की डबिंग में गड़बड़ है? लवयात्री में तो सही था। एक यूजर ने लिखा- ट्रेलर तो काफी प्रॉमिसिंग लग रहा है, पर कहीं ये राधे जैसी न निकले, देखना दिलचस्प है।

बता दें, सलमान की अंतिम का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। फिल्म अंतिम को निर्देशन महेश मांजरेकर ने डायरेक्ट किया है।सलमान की इस फिल्म में उनके बहनोई आयुष शर्मा (Aayush Sharma) उनसे पंगे लेते नजर आएंगे। फिल्म के ट्रेलर से जाहिर हो रहा है कि सलमान खान की इस फिल्म में मेन हीरो और आयुष शर्मा एक विलेन हैं।

आयुष ने विलन का किरदार निभाने के लिए काफी मेहनत की है, इस बात का अंदाजा उनके हावभाव दे कर ही लग रहा है। फिल्म में कई जगह आयुष सलमान खान के सामने कॉन्फिडेंस के साथ हूल देते दिख रहे हैं, जो कि अपने आप में काफी मजेदार है। (एक्टर नहीं डायरेक्टर बनना चाहते थे सलमान खान, स्क्रिप्ट लेकर दर-दर भटकते थे; पढ़ें पूरा किस्सा)

सलमान खान फिल्म में एक सरदार के किरदार में नजर आ रहे हैं जो कि एक इमानदार पुलिसवाला है। फिल्म ‘अंतिम’ 26 नवंबर, 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म में सलमान खान, आयुष शर्मा के अलावा महिमा मकवाना भी हैं जो कि आयुष शर्मा के साथ रोमांस करती नजर आएंगी।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।