ताज़ा खबर
 

ब‍िग बॉस की एक और जोड़ी हुई कन्‍फर्म, जसलीन मथारू के साथ एंटर होंगे अनूप जलोटा

अनूप ने कहा कि 'संगीत के माध्‍यम से अच्‍छी-अच्‍छी बातें करके घर का माहौल सकारात्‍मक रखने की उनकी कोश‍िश होगी। जलोटा ने कहा क‍ि वह वहां यौग‍िक क्र‍ियाएं करेंगे, ट्रेडम‍िल पर चलेंगे और ख‍िचड़ी खाएंगे।'

कलर्स चैनल पर 16 स‍ितंबर से आ रहा शो ब‍िग बॉस 12 कुछ मायनों में खास होने वाला है। इस बार प्रत‍िभागी जोड़‍ियों में होंगे। इनमें से एक जोड़ी भी खास होगी। यह जोड़ी है युवा स‍िंंगर जसलीन मथारू और उनके गुरु अनूप जलोटा की। जलोटा ने मुंबई स्‍थ‍ित अपने दफ्तर से फोन पर जनसत्‍ता.कॉम को बताया क‍ि जसलीन ने जोड़ीदार के रूप में उन्‍हें ब‍िग बॉस के घर जाने का ऑफर द‍िया, ज‍िसे उन्‍होंने स्‍वीकार कर ल‍िया। अब 16 स‍ितंबर को वह ब‍िग बॉस के घर में जाने के ल‍िए पूरी तरह तैयार हैं। वहां वह क्‍या करेंगे? इस सवाल के जवाब में उन्‍होंने कहा क‍ि संगीत का र‍ियाज करेंगे, गाएंगे, घरवालों और दर्शकों को सुनाएंगे। सलमान खान को ऐसी लागी लगन, मीरा हो गई मगन सुनाएंगे।

उन्‍होंने कहा क‍ि उनकी कोश‍िश होगी क‍ि संगीत के माध्‍यम से अच्‍छी-अच्‍छी बातें करके घर का माहौल सकारात्‍मक रखने की उनकी कोश‍िश होगी। जलोटा ने कहा क‍ि वह वहां यौग‍िक क्र‍ियाएं करेंगे, ट्रेडम‍िल पर चलेंगे और ख‍िचड़ी खाएंगे। इस तरह तीन-चार क‍िलो वजन कम कर लौटेंगे।  ब‍िग बॉस के घर में क्‍या नहीं कर पाएंगे? हंसमुख जलोटा ने इसका जवाब मजाक‍िया अंदाज में द‍िया- नहाने के बाद बाथरूम से टॉवेल पहन कर नहीं आ सकेंगे। पूरे कपड़े बाथरूम में ही पहन कर बाहर आएंगे।

14 सितंबर की दोपहर अपने दफ्तर में अनूप जलोटा

बता दें क‍ि ब‍िग बॉस के इत‍िहास में अक्‍सर यही देखा गया है क‍ि मेहमान उसी को बनाया जाता है जो क‍िसी व‍िवाद के चलते मशहूर हो गया हो या व‍िवाद खड़े कर शो को टीआरपी द‍िला सके। इस पैमाने से देखा जाए तो भजन सम्राट के रूप में ख्‍यात‍ि पा चुके जलोटा का ब‍िग बॉस में जाना इस शो की छव‍ि के मुताब‍िक नहीं लगता, लेक‍िन शायद शो न‍िर्माताओं को यही बात एक नया दर्शक वर्ग म‍िलने की उम्‍मीद जगाती हो। खुद जलोटा को भी ऐसा लगता है। हालांक‍ि, यह इस पर भी न‍िर्भर करता है क‍ि शो में वह अपनी न‍िजी ज‍िंदगी की क‍िताब के क‍ितने पन्‍ने खोलते हैं और दर्शकों को अपनी ओर से भजन के अलावा क्‍या दे सकते हैं, जो इंटरनेट पर उपलब्‍ध नहीं है।

बता दें क‍ि अनूप जलोटा को संगीत की साधना व‍िरासत में म‍िली है। वह लखनऊ के हैं। हालांक‍ि, उनका जन्‍म नैनीताल में हुआ था। 29 जुलाई, 1953 की शाम छह बजे। तब उनके माता-प‍िता नैनीताल घूमने गए थे। 1973 में वह लखनऊ से मुंबई आ गए थे। मुंबई आकर संगीत सीखना-स‍िखाना और गाना शुुुरू हुआ। जब ऐसी लागी लगन, मीरा हो गई मगन… वाला अलबम मशहूर हुआ तो फ‍िर उन्‍हें पीछे देखने की जरूरत नहीं पड़ी।  जसलीन युवा कलाकार हैं। उन्‍होंने गाना, नाचना और अभ‍िनय सब कुछ सीखा है। उनका पहला सोलो अलबम ‘लव डे लव डे’ है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App