scorecardresearch

कौन हैं वो? मैं नहीं जानता; आमिर खान को लेकर अन्नू कपूर ने कह दी बड़ी बात

सोशल मीडिया पर उनके इस बयान को लेकर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। यूजर्स को अन्नू कपूर का ये बर्ताव पसंद नहीं आया है।

कौन हैं वो? मैं नहीं जानता; आमिर खान को लेकर अन्नू कपूर ने कह दी बड़ी बात
अन्नू कपूर ने आमिर खान को लेकर दिया शॉकिंग रिएक्शन (फाइल फोटो)

एक्टर अन्नू कपूर अपनी वेब सीरीज ‘क्रैश कोर्स’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। उनकी ये वेब सीरीज पिछले शुक्रवार यानी 5 जुलाई को अमेजन प्राइम पर रिलीज हो चुकी है। अपने शो के प्रमोशन में लगे एक्टर ने अपने एक बयान से सभी को हैरान कर दिया है। दरअसल प्रमोशन के दौरान एक पत्रकार ने उनसे आमिर खान की आगामी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर सवाल किया और जिसपर उन्होंने कह दिया कि वो आमिर खान को नहीं जानते।

उनका ये वीडिया सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पैपराजी ने भी ये वीडियो अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसमें किसी ने उनसे पूछा कि सर आमिर सर की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ रिलीज होने वाली है।

इस पर अन्नू कपूर ने कहा,”वो क्या है? मैं फिल्में नहीं देखा। मुझे इस बारे में नहीं पता।” इसके बात एक्टर के मैनेजर बीच में कहा,”नो कमेंट्स, जिसपर अन्नू बोले,”नो कमेंट्स नहीं, मूवी ही नहीं देखता मैं, न अपनी न परायो की। मुझे पता भी नहीं है ये कौन हैं सच मुच। तो मैं क्या बता पाऊंगा।”

सोशल मीडिया पर उनके इस बयान को लेकर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। यूजर्स को अन्नू कपूर का ये बर्ताव पसंद नहीं आया है। वहीं कुछ उनके बेबाकी से दिए जवाब की तारीफ भी कर रहे हैं।

अंताक्षरी को होस्ट करना हो या फिल्म ‘मिस्टर इंडिया’ और ‘विक्की डोनर’ का किरदार हो। अन्नू कपूर ने अपने काम को हमेशा ईमानदारी से किया है। इन दिनों अपनी वेब सीरीज को लेकर वो सुर्खियों में बने हुए हैं। इसी बीच एक इंटरव्यू में अन्नू कपूर ने बताया कि वो पैसों के लिए काम करते हैं। उन्हें जो रोल पसंद भी नहीं थे, वो भी उनको पैसों के लिए करने पड़े।

बॉलीवुड स्टार्स को लेकर कही थी बड़ी बात

अन्नू कपूर ने कहा था कि वो कई बार कंटेंट पसंद न आने पर कई प्रोजेक्ट करते हैं। हालांकि वो इन सबसे काफी आहत और निराश हैं लेकिन अपना घर चलाने के लिए उन्हें ऐसा करना पड़ता है। एक्टर ने कहा था,”अपने परिवार का पेट भी पालना है। मैं अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान या सलमान खान नहीं हूं। मैं 40 साल बाद भी एक बहुत छोटा संघर्षशील एक्टर हूं।”

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.