scorecardresearch

‘मैं अमिताभ या शाहरुख नहीं, रोटी के लिए करना पड़ता है काम’- जानिये बॉलीवुड पर क्यों भड़क गए अन्नू कपूर

अन्नू कपूर ने कहा कि मैंने पैसों के लिए ऐसे प्रोजेक्ट किए जो मुझे पसंद भी नहीं थे।

annu kapoor, bollywood
अन्नू कपूर ने कहा कि कहा है कि मैं सिर्फ पैसों के लिए काम करता हूं। ( image: indian express)

बॉलीवुड अभिनेता अन्नू कपूर अपनी आगामी सीरीज ‘क्रैश कोर्स’ को लेकर चर्चा में हैं। अन्नू छोटे से बड़े पर्दे के चर्चित कलाकार हैं। अन्नू कपूर अपने हर अभिनय से दर्शकों पर अमिट छाप छोड़ते हैं, फिर चाहे वह ‘मिस्टर इंडिया’ फिल्म रही हो या ‘विक्की डोनर’ अपने हर किरदार से वह दर्शकों का दिल जीत लेते हैं। अब हाल ही में एक्टर ने एक इंटरव्यू में कहा है कि मैं सिर्फ पैसों के लिए काम करता हूं।

मुझे हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में घबराबट हुआ करती थी

अन्नू कपूर ने हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा कि एक्टर ने आगे कहा कि शुरुआत में मुझे कथित हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में घबराहट हुआ करती थी। मैंने पैसों के लिए ऐसे प्रोजेक्ट किए जो मुझे पसंद भी नहीं थे। मैं टेलीविजन में काम नहीं करना चाहता था, लेकिन पैसों के लिए मुझे न चाहते हुए भी काम करना पड़ा।

अब कलाकारों को ओटीटी और टीवी पर आने में कोई झिझक नहीं होती जबकि पहले इन माध्यमों को नीचा देखा जाता था। पैसा बोलता है और पैसे की ही चलती है। बॉलीवुड के सभी लोगों, आइकनों को पैसे और एक्सपोजर के कारण ओटीटी और टेलीविजन पर आना ही होगा और ऐसा ही हो रहा है।

मैं सिर्फ पैसे के लिए काम करता हूं

अन्नू कपूर ने आगे कहा कि मैं सिर्फ पैसे कमाने के लिए काम करता हूं। कई बार कंटेंट पसंद न आने पर भी मुझे कई प्रोजेक्ट करने पड़ते हैं। मैं इन सबसे काफी आहत और निराश होता हूं, लेकिन मैं क्या कर सकता हूं? मुझे अपना घर भी चलाना है। अपने परिवार का पेट भी पालना है। मैं अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान या सलमान खान नहीं हूं। मैं 40 साल बाद भी एक बहुत छोटा संघर्षशील एक्टर हूं। इस देश में किसी को परवाह नहीं है कि आप कितने प्रतिभाशाली और अपने काम के प्रति कितने समर्पित हैं। आप हैंडसम हैं या फिर बतौर हीरो कुछ फिल्में की हैं तो आपकी लाइफ में सब ठीक है।

‘क्रैश कोर्स’में अलग अंदाज में नजर आएंगे एक्टर

एक्टर जल्द ही वेब सीरीज में कोटा में चल रहे एक कोचिंग संस्थान के मालिक रतनलाल जिंदल के रोल में हैं। अन्नू कपूर ने अपने रोल के बारे में कहा कि मेरे किरदार में कई शेड्स हैं। मेरा किरदार बहुत महत्वाकांक्षी है और अपनी हुकूमत चलाना चाहता है जिसकी वजह से कई बार वह बहुत ही क्रूर भी हो जाता है। मुझे लगता है कि अगर मैंने यह किरदार नहीं निभाया होता तो मुझे इसका पछतावा होता।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट

X