ताज़ा खबर
 

अन्ना हजारे ने की कपिल शर्मा की तारीफ

अन्ना अपनी आगामी बायोपिक 'अन्ना : किसान बाबूराव हजारे' का प्रचार करने के लिए लोकप्रिय कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' का हिस्सा बनने शो के सेट पर पहुंचे।

Author September 28, 2016 2:55 PM

प्रसिद्ध गांधीवादी-सामाजिक कार्यकर्ता किसान बाबूराव हजारे उर्फ अन्ना हजारे ने कॉमेडियन-अभिनेता कपिल शर्मा की प्रशंसा की है। अन्ना अपनी आगामी बायोपिक ‘अन्ना : किसान बाबूराव हजारे’ का प्रचार करने के लिए लोकप्रिय कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ का हिस्सा बनने शो के सेट पर पहुंचे।

सेट से एक सूत्र ने कहा, “अन्ना ने ना केवल अच्छी बातें बताईं, बल्कि लोगों को सामाजिक कार्यकर्ता बनने के लिए प्रेरित भी किया। उन्होंने अपने मजाकिया अंदाज में कपिल के मजाक का जवाब भी दिया। उन्होंने बताया कि वह भी खुशी बांटना चाहते हैं, जो इस शो का भी उद्देश्य है।” सूत्र ने बताया कि मस्ती और मजाक के बीच अन्ना ने कपिल की प्रशंसा करते हुए कहा कि वह और कपिल एक ही उद्देश्य से काम कर रहे हैं, लोगों को खुश रखना। इस कड़ी का प्रसारण सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर शनिवार को होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App