scorecardresearch

शादी की तस्वीरें शेयर करने पर अंकिता लोखंडे हुईं ट्रोल तो दिया ऐसा जवाब

अंकिता आए दिन अपने पति के साथ खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर रही हैं। जिसपर कुछ ट्रोलर्स बुरे कमेंट्स भी कर रहे हैं।

Ankita Lokhande, Ankita Bridal Avtaar, Pavitra Rishta Actress Ankita Lokhande, Ankita
'पवित्र रिश्ता' एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (फोटो सोर्स- अंकिता इंस्टाग्राम)

अंकिता लोखंडे की शादी के बाद अब उनके फैंस उन्हें पवित्र रिश्ता-2 में देखने के लिए बेताब हैं। जिसमें अर्चना का नया रूप देखने को मिलेगा। अर्चना का नया अवतार महिलाओं को प्रेरित करने वाला है। ये तो रही उनकी रील लाइफ, लेकिन रियल लाइफ में भी अंकिता आजकल खुशियां बिखेर रही हैं।

अपनी शादी के बाद वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव दिख रही हैं। वो आए दिन अपने पति के साथ खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर रही हैं। जिसे उनके फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ उनके कुछ हेटर्स उन्हें अजीबो-गरीब कमेंट भी कर रहे हैं।

अंकिता अपनी तस्वीरों पर अपने पति के लिए प्यार भरे कैप्शन डालती हैं। जो ट्रोलर्स को पसंद नहीं आ रहा है। अपने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए अंकिता ने लिखा, “मेरी शादी हुई है, मैं नहीं डालूंगी तो कौन डालेगा”। आगे अंकिता ने लिखा, कुछ लोग है जो जलते हैं और किसी के लिए खुश नहीं हो सकते।

अंकिता लोखंडे पिछले कई दिनों से अपनी शादी को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं। उन्होंने 14 दिसंबर 2021 को अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन से शादी की है। अंकिता लंबे समय से विक्की को डेट कर रही थीं। उनकी शादी की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे। उनकी शादी काफी ग्रैंड तरीके से हुई थी। बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के कई बड़े सितारे भी उनकी शदी में शामिल हुए थे।

बता दें कि अंकिता लोखंडे आजकल अपनी शादी एन्जॉय करने के साथ-साथ पवित्र रिश्ता के रिबूट का प्रमोशन कर रही हैं। इस शो में मानव की भूमिका शहीर शेख निभाएंगे। इनके अलावा ऊषा नाडकर्णी, सुचिता बांडेकर, अशीमा वरदान, पूजा बमराह, अनंत वी जोसी, रंदीप राय, उमेश दामले, पीयूष राणादे भी शो में नजर आएंगे। सीरियल की बात करें तो मुख्य किरदार अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत ने निभाया था. वहीं अब इस वेब सीरीज में अंकिता और शाहीर शेख कहानी को आगे बढ़ाते हुए दिखाई देंगे.

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.