अंकिता लोखंडे इस साल करने वाली हैं बॉयफ्रेंड विक्की जैन से शादी? बातों-बातों में को-स्टार ने खोल दिया राज

अंकिता लोखंडे के को-स्टार शहीर शेख ने इंटरव्यू में बातों-बातों में ही राज खोल दिया कि वह जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं।

ankita lokhande, vicky jain
एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और उनके बॉयफ्रेंड विक्की जैन (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

‘पवित्र रिश्ता’ से टीवी की दुनिया में जबरदस्त पहचान बनाने वाली अंकिता लोखंडे अब जल्द ही ‘पवित्र रिश्ता 2’ में भी नजर आने वाली हैं। इस बार शो में अंकिता लोखंडे के साथ एक्टर शहीर शेख मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। शो का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और इसका प्रीमियर आने वाले 15 सितंबर को होने वाला है। ‘पवित्र रिश्ता 2’ को लेकर अंकिता लोखंडे और एक्टर शहीर शेख ने बॉलीवुड हंगामा को इंटरव्यू दिया। लेकिन बातों-बातों में ही शहीर शेख ने अंकिता लोखंडे की शादी का राज भी खोल दिया।

दरअसल, इंटरव्यू के दौरान अंकिता लोखंडे से सवाल किया गया कि ‘पवित्र रिश्ता’ के बाद वह किस कार्यक्रम में नजर आएंगी या क्या करती हुई दिखाई देंगी। इसका जवाब देते हुए अंकिता लोखंडे हंस पड़ीं और बोलीं, “इसके बाद मेरे पास करने के लिए कुछ भी खास नहीं है।” अंकिता लोखंडे की बात पर शहीर शेख खुद को रोक नहीं पाए और उनकी शादी की बात कर बैठे।

शहीर शेख ने अंकिता लोखंडे को टोकते हुए कहा, “अरे तुम तो शादी करने वाली हो ना।” शहीर शेख की बातें सुनकर अंकिता हैरान रह जाती हैं और उन्हें तुरंत चुप कराने लगती हैं। उन्होंने शहीर शेख को चुप कराते हुए कहा, “आप पागल हो क्या? चुप रहो बस, ऐसा कुछ भी नहीं है।” एक्ट्रेस की बात पर शहीर शेख ने कहा, “ओह तो मुझे इस बारे में कुछ नहीं मालूम नहीं था। इसपर ज्यादा ध्यान न दें।”

अंकिता लोखंडे ने अपने प्लान के बारे में बात करते हुए आगे कहा, “शो के बाद फिल्हाल तो मैं कुछ नहीं कर रही। लेकिन फरवरी महीने में मैं जरूर कुछ शुरू करने वाली हूं।” बता दें कि अंकिता लोखंडे बीते तीन सालों से विक्की जैन को डेट कर रही हैं। इसी साल बॉलीवुड बबल को दिए इंटरव्यू में भी उन्होंने अपनी शादी पर चर्चा की थी।

अंकिता लोखंडे ने कहा था, “शादी एक ऐसी चीज है जो काफी खूबसूरत है। मैं अपनी शादी को लेकर उत्साहित हूं, जो कि जल्दी ही होने भी वाली है। और असल में मुझे जयपुर-जोधपुर राजस्थानी शादियां बहुत पसंद हैं। लेकिन मैं दावे के साथ अभी नहीं कह सकती कि मैं क्या प्लानिंग करूंगी।”

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट