क्या आप पीएम मोदी को जानते हैं? अंजना ओम कश्यप ने अमेरिका में किया सवाल; वीडियो साझा कर लोग ले रहे चुटकी

अंजना ओम कश्यप ने अमेरिकी से सवाल किया कि क्या आप पीएम मोदी को जानते हैं? उनके इस वीडियो पर अब सोशल मीडिया यूजर भी खूब कमेंट कर रहे हैं।

pm narendra modi, kamla harris
पीएम मोदी ने की अमेरिका की उप राष्ट्रपति से मुलाकात (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अमेरिका के तीन दिवसीय दौरे पर हैं। उनके दौरे का जायजा लेने के लिए दिग्गज पत्रकार अंजना ओम कश्यप भी वहां पहुंचीं थीं। उन्होंने न केवल पीएम मोदी के दौरे की कवरेज की, बल्कि कई अमेरिकियों से भी बातचीत की। इससे जुड़ा अंजना ओम कश्यप का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसे लेकर वह काफी सुर्खियों में आ गई हैं। दरअसल, वीडियो में अंजना ओम कश्यप एक अमेरिकी से पूछती हुई दिखाई दीं कि क्या आप पीएम मोदी को जानते हैं? न्यूज एंकर के सवाल पर अमेरिकी ने कहा, “मैं उन्हें नहीं जानता, लेकिन मैं उनके अमेरिका के दौरे की सराहना करता हूं।”

अमेरिकी ने अंजना ओम कश्यप से बात करते हुए आगे कहा, “वह अमेरिका में कई बड़े बिजनेस लाने वाले हैं, साथ ही वह ये चीजें भारत को भी उपलब्ध कराएंगे, क्योंकि भारत में भी गरीबी बढ़ गई है।” उनके इस वीडियो पर अब राजनैतिक दिग्गजों के साथ-साथ रिटायर्ड आईएएस अधिकारी और पत्रकार भी खूब कमेंट कर रहे हैं।

पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप सिंह ने वीडियो पर चुटकी लेते हुए लिखा, “अंजना जी ने फिर से रेड़ मार दी। मैं नहीं जानता पीएम नरेंद्र मोदी को। भारत में गरीबी बढ़ गई है।” पत्रकार रोहिणी सिंह ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, “यह सही नहीं जा रहा है।”

पत्रकार साक्षी जोशी ने भी वीडियो शेयर कर चुटकी ली और कहा, “एंकर अंग्रेजी में- आपको लगता है कि पीएम मोदी अमेरिका में बिजनेस लाने वाले हैं। अमेरिकन- भारत में बहुत गरीबी है और मोदी जी अच्छा काम करेंगे। एंकर अब हिंदी पर आ गईं- ठीक है ठीक है।”

कांग्रेस नेता श्रीनिवास बीवी ने वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल से शेयर करते हुए लिखा, “एंकर- क्या आप पीएम मोदी को जानते हैं? अमेरिकन- मैं पीएम मोदी को नहीं जानता। बाकी सब तो व्यंग्यपूर्ण है।” बता दें कि इनके अलावा अन्य सोशल मीडिया यूजर भी वीडियो पर खूब कमेंट कर रहे हैं।

एक यूजर ने वीडियो पर तंज कसते हुए लिखा, “मैडम को लगा कि अमेरिकी दो बार मोदी-मोदी बोल लेंगे तो जनता को लगेगा कि मोदी जी के हक में बोल रहे हैं। ऐसे कैसे चलेगा मैडम जी।” रॉकी नाम के यूजर ने लिखा, “प्रधानमंत्री से भी ऊंचा नाम बेरोजगारी और गरीबी का है, जो कि अमेरिका जान गया है।”

आरिफ नाम के यूजर ने लिखा, “जनता को मूर्ख बनाना बंद कीजिए, कितने तेजस्वी लोग हैं हमारे पास।” प्रणव सोनी नाम के यूजर ने लिखा, “अमेरिकी ने यह भी कहा है कि मोदी जी अमेरिका में बिजनेस ला रहे हैं। एक कान बंद है क्या।”

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट