ताज़ा खबर
 

अनीता हसनंदानी ने पति रोहित रेड्डी संग शेयर की यह क्यूट तस्वीर

हाल ही में अनीता और उनके पति रोहित ने अपना नया बिजनेस वेंचर लॉन्च किया है। दोनों ने मिलकर द बैग टॉक्स नाम की वेबसाइट लॉन्च की हैं जहां से लोग हर तरह के बैग खरीद सकेंगे।

अनीता और रोहित ने साल 2013 में शादी की थी।

टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, उन्होंने अपने पति रोहित रेड्डी के साथ अपनी एक तस्वीर इंस्टग्राम पर शेयर की है। अनीता और रोहित की केमिस्ट्री काफी अच्छी है और दोनों एक शादीशुदा जोड़े के तौर पर एक अच्छी लाइफ बिता रहे हैं। इस तस्वीर में अनीता ने अपने पति को पीछे से पकड़ा हुआ और वह एक खूबसूरत स्माइल देती हुई नजर आ रही हैं। अनीता ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा माइ बी…। बता दें कि अनीता कहीं घूमने जाती हैं तो वह अक्सर उस जगह की फोटो शेयर करती हैं। अनीता और रोहित ने साल 2013 में शादी की थी।

हाल ही में अनीता और उनके पति रोहित ने अपना नया बिजनेस वेंचर लॉन्च किया है। दोनों ने मिलकर द बैग टॉक्स नाम की वेबसाइट लॉन्च की हैं जहां से लोग हर तरह के बैग खरीद सकेंगे। इसके अलावा उन्होंने अपने इस नए वेंचर के लिए फैशन फोटोशूट भी करवाया था। अनीता ने अपने इस नए वेंचर लॉन्च के लिए एक पार्टी भी आयोजित ​की थी। इस पार्टी में कई टीवी स्टार्स ने शिरकत की थी।

अनीता ने अपने करियर की शुरूआत साल 2001 में सीरियल कभी सौतन कभी सहेली से की थी। इसके बाद वह काव्यांजली सीरियल में नजर आई। इस सीरियल में वह अजंली के किरदार में दिखाई दी थी। काव्याजंली सीरियल से उन्हें काफी लोकप्रियता मिली। दर्शक अनीता को फिल्म कुछ तो हैं और कृष्णा कॉटेज में भी देख चुके हैं।

​कुछ तो है में उनके साथ तुषार कपूर ने काम किया था और कृष्णा कॉटेज में वह सोहेल खान के साथ दिखी थीं। फिलहाल अनीता सीरियल यह है मोहब्बतें में काम कर रही हैं। इस सीरियल में वह शगुन के किरदार में नजर आ रही हैं। इसके अलावा अनीता कॉमेडी नाइट्स बचाओ के जरिए दर्शकों का खूब मनोरंजन कर चुकी हैं।

My bee ❤ 🐝

A post shared by Anita H Reddy (@anitahassanandani) on

 

वीडियो: कोल्हापुर में "पद्मावती" के सेट पर एक बार फिर तोड़फोड़, लगाई आग; संजय लीला भंसाली सुरक्षित

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App