ताज़ा खबर
 

‘नागिन’ एक्ट्रेस अनिता हसनंदानी ने कहा एक्टिंग को अलविदा, परिवार और बच्चे पर करना चाहती हैं फोकस

अनिता हसनंदानी ने एक्टिंग को अलविदा कहने का फैसला किया है। इस बात का खुलासा एक्ट्रेस ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में किया है।

अनिता हसनंदानी ने कहा एक्टिंग को अलविदा (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

‘ये हैं मोहब्बतें’, ‘नागिन’, ‘काव्या अंजलि’ और कई बॉलीवुड फिल्मों में पहचान बनाने वाली अनिता हसनंदानी ने एक्टिंग को अलविदा कहने का फैसला किया है। इस बात का खुलासा एक्ट्रेस ने खुद टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में किया है। अनिता हसनंदानी ने इंटरव्यू में बताया कि वह महामारी के कारण यह फैसला नहीं कर रही हैं, बल्कि अब वह अपने परिवार और बच्चे पर ध्यान देना चाहती हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें नहीं पता है कि वह दोबारा कब एक्टिंग में वापस कदम रखेंगी।

अनिता हसनंदानी ने इस बारे में बात करते हुए कहा, “मैंने यह पहले ही तय कर लिया था कि जब भी मैं मां बनुंगी, मैं इंडस्ट्री को छोड़ दूंगी और काम भी नहीं करूंगी। मैं हमेशा से मां बनने पर ज्यादा ध्यान देना चाहती थी। ऐसे में यह फैसला मैंने महामारी के कारण नहीं लिया है। चाहे महामारी होती या नहीं, मैं इंडस्ट्री को छोड़ने वाली थी।”

अनिता हसनंदानी ने इंटरव्यू में आगे बताया, “मैं घर पर अपने बच्चों के साथ रहना चाहती थी। ईमानदारी से बताऊं तो इस वक्त काम मेरे दिमाग में आखिरी चीज थी। मुझे यह भी नहीं मालूम है कि मैं दोबारा कब लौटूंगी।” इसके अलावा एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में बताया कि वह अभी भी वह कई ब्रांड के साथ जुड़ी हुई हैं।

अनिता हसनंदानी ने इस बारे में कहा, “हालांकि, मैं अपने कॉन्ट्रैक्ट के वजह से अभी भी किसी न किसी काम में लगी हुई हूं, जिन्हें मैंने कुछ ब्रांड के साथ साइन किये थे। यह सब मैं सोशल मीडिया के लिए ही कर रही हूं, जहां मुझे घर पर ही शूट करना होता है और सच बताऊं तो इससे कोई तनाव भी नहीं होता है।”

अनिता हसनंदानी ने महामारी के दौरान काम करने के अनुभव को साझा करते हुए कहा, “मैं खुद भी बहुत सावधानी बरत रही हूं। हो सकता है कि एक व्यक्ति को शूट के लिए आना पड़े, लेकिन उसका भी पूरी तरह से टेस्ट होना जरूरी है। लेकिन सेट पर पूरी तरह से लौटना, मुझे नहीं मालूम कि वह कब होगा। मैं इस बात को दावे से कह सकती हूं कि जब भी मैं वापस जाने का फैसला करूंगी, लोगों को इस बारे में पता चल जाएगा।”

बता दें कि अनिता हसनंदानी और रोहित रेड्डी ने साल 2013 में शादी की थी। एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्रनेंसी की खबर अक्टूबर महीने में साल 2020 में दी थी। वहीं, 9 फरवरी, 2021 को अनिता हसनंदानी और रोहित रेड्डी एक बेटे के माता-पिता बने। इससे इतर अनिता हसनंदानी के एक्टिंग करियर की बात करें तो उन्होंने 1998 में ‘इधर-उधर’ सीरियल से डेब्यू किया था। वहीं, बॉलीवुड में उन्होंने ‘ताल’ फिल्म से एंट्री की थी।

Next Stories
1 जब राजेश खन्ना का ब्राउन सूट लड़कियों ने कर डाला लाल-पीला, काका के लिए ऐसा था दीवानगी का आलम; जूनियर मेहमूद ने सुनाया किस्सा
2 बीजेपी को वोट द‍िलाने की चाल है ‘योगी-मोदी रार’- फिल्ममेकर ने दी राय तो लोगों ने क‍िए ऐसे कमेंट्स
3 जब जिद पर अड़ गई थीं मधुबाला- पिता से माफी मांगो, शादी कर लूंगी! दिलीप कुमार ने दिया था ये जवाब; पढ़ें पूरा किस्सा
ये पढ़ा क्या?
X