ताज़ा खबर
 

डायरेक्टर अनिल शर्मा ने किया दावा, बाहुबली-2 ने नहीं तोड़े कोई रिकॉर्ड, गदर है सबसे बड़ी हिट

अनिल ने कहा ​कि भले ही बाहुबली-2 ने 1500 करोड़ का बिजनेस कर लिया है वह अभी भी एक रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाई है।

गदर और अपने जैसी हिट फिल्में बनाने वाले अनिल शर्मा ने कहा यह सिर्फ समय का खेल है।

एस एस राजामौली निर्देशित फिल्म बाहुबली-2 ने बॉक्स आॅफिस पर कमाई के मामले में कई रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं। लेकिन फिल्म बाहुबली-2 के इस रिकॉर्ड से डायरेक्टर अनिल शर्मा संतुष्ट नहीं हैं। अनिल शर्मा वह डायरेक्टर हैं जिन्होंने सनी देओल और अमिशा पटेल अ​भिनीत फिल्म गदर: एक प्रेम कथा का निर्देशन किया था। गदर एक ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म थी। मीडिया से बातचीत के दौरान अनिल ने कहा ​कि भले ही बाहुबली2 ने 1500 करोड़ का बिजनेस कर लिया है वह अभी भी एक रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाई है।

गदर और अपने जैसी हिट फिल्में बनाने वाले अनिल शर्मा ने कहा यह सिर्फ समय का खेल है।  वह भी एक समय था जब साल 2001 में गदर रिलीज हुई थी और उसने 265 करोड़ का बिजनेस किया था वह भी तब जब टिकट का रेट 25 रुपये था, तो आज के हिसाब से 5000 करोड़ है। आगे उन्होंने कहा कि अगर आगे कुछ अच्छी फिल्में आएंगी तो रिकॉर्ड टूट भी सकता है। रही बाहुबली-2 की बात अभी तक उसने कोई रिकॉर्ड सेट नहीं किया है।

फिल्म बाहुबली- 2 के बिजनेस की बात करें तो प्रभास और राणा दग्गुबाती अनुष्का शेट्टी जैसी सितारों से सजी इस फिल्म ने अब तक कुल 1500 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। फिल्म बॉक्स ऑफिस के लगभग सभी बड़े रिकॉर्ड अपने नाम कर चुकी है। फिल्म को यह आंकड़ा छूने में महज 21 दिनों का वक्त लगा है। मीडिया रिलीज के अनुसार बाहुबली 2 ने अपने रिलीज के चौथे शुक्रवार को करीब चार करोड़ रुपए की कमाई है।

फिल्म दुनिया भर के अब तक के कलेक्शन को अगर जोड़ दिया जाए तो यह 1502 करोड़ रुपए है। वहीं जल्द ही डायरेक्टर अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष  फिल्म जीन्यस से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। वैसे ​उत्कर्ष फिल्म गदर में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम कर चुके हैं। अपने बेटे के डेब्यू को लेकर शर्मा का कहना है कि दर्शकों ने फिल्म गदर में उनकी परफॉर्मेंस देखी थी तो अब लोगों को उससे काफी उम्मीदें होंगी।

बॉलीवुड में बेटे की एंट्री को लेकर भावुक हुए सनी देओल

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App