Anil kapoors new look is the latest sensation on the twitter fans got flattered after seeing the pic - ट्विटर पर छाया अनिल कपूर का New Look, फैन ने लिखा 'किसी को कोई हक नहीं कि आपको अंकल कहे' - Jansatta
ताज़ा खबर
 

ट्विटर पर छाया अनिल कपूर का New Look, फैन ने लिखा ‘किसी को कोई हक नहीं कि आपको अंकल कहे’

बॉलीवुड के झक्कास कपूर यानि अनिल कपूर ने एक नया हेयर कट लिया है। उन्होंने अपने इस नए लुक की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की। अनिल की ये तस्वीर जैसे ही सोशल मीडिया पर आई उनके फैन्स एक बार फिर उन पर फिदा हो गए।

अपने न्यू लुक की तस्वीर अनिल कपूर ने इंस्टाग्राम पर शेयर की।

बॉलीवुड के झक्कास कपूर यानि अनिल कपूर ने एक नया हेयर कट लिया है। उन्होंने अपने इस नए लुक की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की। अनिल की ये तस्वीर जैसे ही सोशल मीडिया पर आई उनके फैन्स एक बार फिर उन पर फिदा हो गए। वाकई उनका ये नया लुक इतना यंग और ट्रेंडी लग रहा है कि बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले एक्टर्स को भी कॉम्लेक्स दे सकता है। तीन बच्चों सोनम कपूर, रिया कपूर और हर्षवर्धन कपूर के पापा अनिल कपूर इस तस्वीर में काफी डैशिंग लग रहे हैं। उनकी जितनी तारीफ की जाए कम है। क्योंकि ट्विटर पर भी यही हाल देखने को मिला। उनके फैन्स ने अपने स्टार के नए लुक पर कॉम्पलिमेंट्स की झड़ी लगा दी।

अनिल कपूर ने यह तस्वीर 13 दिसंबर शाम करीब 5 बजे शेयर की थी। तब से अब तक इस तस्वीर को 2,721 लोग लाइक कर चुके हैं और 565 ट्विटर यूजर्स ने यह तस्वीर रीट्वीट की है। अनिल पर हुई कॉम्पलिमेंट्स की बरसात की बात करें तो करीब 360 लोगों ने इस तस्वीर पर कमेंट किया है। बॉलीवुड सेलेब से लेकर आम जनता सभी को अनिल का यह लुक बेहद पसंद आया। एक्टर राणा दागुबाती ने लिखा, वाह अनिल अंकल आपका लुक बेहद कूल लग रहा है। वहीं मशूहर फोटो ग्राफर अतुल कस्बाकर ने लिखा, फैबुलस एके, वेरी हॉट लुक। ऋतिक रोशन ने उनके लुक को आउट स्टैंडिंग बताया था। फिल्म क्रिटिक राजीव मसंद का कहना था कि आप दिन ब दिन इतने कूल और जवान कैसे होते जा रहे हैं?

सोशल मीडिया यूजर्स ने तो यह तक पूछ लिया की आपकी डेब्यू फिल्म कब आ रही है मिस्टर अनिल। एक यूजर ने लिखा अब किसी को कोई हक नहीं कि आपको अंकल कहे। कुछ लोगों ने उनका फेमस डायलॉग झक्कास कमेंट में लिखा।

56

698

akk

hr

ms

rm

sb

ऋतिक रोशन के अपोज़िट डेब्यू करेंगी सैफ अली खान की बेटी सारा?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App