ताज़ा खबर
 

युवा कलाकार पारिवारिक मनोरंजन वाली फिल्में करें: अनिल कपूर

अभिनेता अनिल कपूर का कहना है कि पारिवारिक मनोरंजक फिल्मों के कारण वह बॉलीवुड में इतनी लंबी पारी खेल पाए हैं और आजकल के युवा कलाकारों को भी इस प्रकार की फिल्में करनी चाहिए।
Author June 23, 2017 02:28 am

अभिनेता अनिल कपूर का कहना है कि पारिवारिक मनोरंजक फिल्मों के कारण वह बॉलीवुड में इतनी लंबी पारी खेल पाए हैं और आजकल के युवा कलाकारों को भी इस प्रकार की फिल्में करनी चाहिए। अनिल कपूर पिछले करीब चार दशक से फिल्म उद्योग में काम कर रहे हैं और उन्हें लगता है कि इस प्रकार की फिल्मों ने करीब-करीब सभी बड़े कलाकारों को बॉलीवुड में इतने समय तक जमे रहने में मदद की है। अनिल कपूर ने अपनी आने वाली फिल्म ‘मुबारकां’ के ट्रेलर जारी करने के दौरान पत्रकारों से कहा, ‘अमिताभ बच्चन जी, दिलीप कुमार साहब, अक्षय कुमार, जितेन्द्र हम सभी ने इस प्रकार की पारिवारिक मनोरंजन वाली फिल्में कीं और मझे लगता है कि इस प्रकार की फिल्मों ने हमें बॉलीवुड में लंबा जीवन दिया। यदि हम लोग यहां बॉलीवुड में कई सालों से जमे हुए हैं, तो उसमें इस प्रकार की फिल्मों का बहुत महत्वपूर्ण योगदान है।’

उन्होंने कहा, ‘मैं युवा कलाकारों से कहना चाहता हूं कि यदि उन्हें बॉलीवुड में लंबी पारी खेलनी है, तो उन्हें पारिवारिक मनोरंजन वाली ऐसी फिल्में करना बहुत जरूरी हैं, जो आपको रुला और हंसा सकती हों। छोटे से संदेश के साथ मनोरंजन से भरपूर फिल्में हमेशा बहुत अच्छी होती हैं।’ अनीस बज्मी के निर्देशन में बनने वाली फिल्म के बारे में बात करते हुए 60 साल के अभिनेता ने कहा कि इसमें दोहरे अर्थो वाले संवाद नहीं होते थे और उन्हें पूरे परिवार के साथ देखा जा सकता था।

उन्होंने कहा, ‘लंबे समय के बाद, हम ऐसी पारिवारिक मनोरंजन वाली फिल्म देखेंगे। अनीस बज्मी की फिल्मों की खासियत यह है उसमें एक भी संवाद दोहरे अर्थो वाले नहीं होते हैं, जिसे आप परिवार के साथ देखने में असहज महसूस करें। आपने इससे पहले इस तरह की फिल्म कब देखी थी?’ उल्लेखनीय है कि फिल्म में अर्जुन कपूर, इलियाना डिक्रूज, आदित्य शेट्टी भी काम कर रहे हैं। फिल्म की रिलीज 28 जुलाई को होना प्रस्तावित है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.