ताज़ा खबर
 

अनिल कपूर ने खोला राज- माधुरी दीक्षित को करना चाहते थे इम्प्रेस, किया था यह काम

शूट के दौरान अनिल कपूर अपनी को स्टार माधुरी दीक्षित को इम्प्रेस करने की कोशिश करते रहे थे।
निल ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में माधुरी दीक्षित के साथ भी दी हैं। वहीं इस बीच दोनों एक्टर्स का गाना ‘धक-धक’ बहुत फेमस हुआ था। ( Image source : Instagram)

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित ने तेजाब, बेटा जैसी कई बहतरीन फिल्मों में साथ काम किया। वहीं इन फिल्मों के दौरान अनिल कपूर अपनी को स्टार माधुरी दीक्षित को इम्प्रेस करने की कोशिश करते रहे थे। जी हां, एक टीवी इंटरव्यू के दौरान एक्टर अनिल कपूर बताते हैं कि उन्होंने इस दौरान माधुरी को इम्प्रेस करने की काफी कोशिश की थी। आप की अदालत शो में एक फनी इंसिडेंस बताते हुए अनिल ने कहा कि जब फिल्म बेटा की शूटिंग हो रही थी तो एक सीन के चलते उन्होंने माधुरी को इम्प्रेस करना चाहा। इसके लिए उन्होंने खुद को बड़े से चक्कर वाले झूले में बांध लिया था, जो लगातार घूम रहा था। यह देख माधुरी बहुत अपसेट हो गई थीं। पूछे जाने पर कि अनिल ने इतनी सारी फिल्में माधुरी के साथ की, वहीं इंटिमेट सीन भी दिए लेकिन कोई स्केंडल नहीं बना। वहीं अनिल जवाब में कहते हैं कि काश ऐसा हुआ होता।

बता दें, अनिल ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में माधुरी दीक्षित के साथ भी दी हैं। वहीं इस बीच दोनों एक्टर्स का गाना ‘धक-धक’ बहुत फेमस हुआ था। इस गाने में अनिल और माधुरी की कैमेस्ट्री ने स्क्रीन पर तहलका मचा दिया था।

हाल ही में अनिल कपूर फिल्म मुबारकां में अपने सगे भतीजे अर्जुन कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आए। फिल्म में अर्जुन कपूर का डबल रोल है जिसमें वह अपने प्यार के चक्कर में अनिल कपूर की सलाह लेते रहते हैं। फिल्म में एक और खास बात यह है कि अनिल कपूर फिल्म में भी अर्जुन के चाचा बने हैं, दोनों की यह साथ पहली फिल्म है।

#madhuridixit #anilkapoor

A post shared by madhuri dixit fan page (@madhuri_fans1_) on

#anilkapoor #madhuridixit

A post shared by S . Kuwait (@bollywood.q80) on

 

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.