ताज़ा खबर
 

ट्रैफिक जाम से बचने के लिए अनिल कपूर ने ली लोकल ट्रेन

दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर ने यातायात के जाम और भीड़ से बचने के लिए मुंबई की लोकल ट्रेन ली, ताकि वह जल्दी घर पहुंचकर अपने परिवार के साथ समय बिता सकें।

Author September 8, 2016 14:20 pm
अभिनेता अनिल कपूर। (पीटीआई फाइल फोटो)

दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर ने यातायात के जाम और भीड़ से बचने के लिए मुंबई की लोकल ट्रेन ली, ताकि वह जल्दी घर पहुंचकर अपने परिवार के साथ समय बिता सकें। अनिल (59) उस दौरान अपने बचपन की यादों में खो गए।

फिल्म ‘नायक’ के अभिनेता ने मंगलवार रात को ट्वीट कर बताया कि इस यात्रा ने उन्हें बचपन की यादें ताजा कर दी, जब वह दिल्ली में अपने दादा-दादी से मिलने जाया करते थे।

उन्होंने पुलिसकर्मियों के साथ ली गई एक तस्वीर भी साझा की और इसके कैप्शन में लिखा, “चिंता मत कीजिए, मुझे गिरफ्तार नहीं किया है, बल्कि पुलिसकर्मियों के साथ यह बस एक सेल्फी है। मुंबई लोकल। दादर।” उन्होंने बताया कि लोकल ट्रेन में सफर कर दो घंटे की बजाय मात्र 20 मिनट में घर पहुंच गए। अभिनेता जल्द ही अपने भतीजे अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ फिल्म ‘मुबारकां’ में दिखेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App