ताज़ा खबर
 

करियर के शुरुआती दिनों में अनिल कपूर को इस बात से लगता था डर

अनिल ने बताया कि वह जब वह एक सीन की शूटिंग कर रहे थे तब उन्हें याद है कि पूरे दिन शूट करने के बाद भी निर्देशक को उसके मन का शॉट नहीं मिला था।

रानी मुखर्जी की अपकमिंग फिल्म ‘हिचकी’ का चैलेंज लेते हुए उन्होंने इंडस्ट्री में आने के बाद अपनी सबसे बड़ी हिचकी (दिक्कत) के बारे में बताया।

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर जल्द ही फिल्म “फन्ने खां” में नजर आएंगे लेकिन उससे पहले उनका एक वीडियो सोशल मीडिया में आया है जिसमें वह इंडस्ट्री में आने के बाद अपने सबसे बड़े डर के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं। रानी मुखर्जी की अपकमिंग फिल्म ‘हिचकी’ का चैलेंज लेते हुए उन्होंने इंडस्ट्री में आने के बाद अपनी सबसे बड़ी हिचकी (दिक्कत) के बारे में बताया। अनिल ने कहा कि इंडस्ट्री में आने के बाद उन्हें काम करते वक्त यह लगता था कि उनकी आंखें बहुत छोटी हैं और जब वह मुस्कुराते हैं तो उनकी आंखें बंद हो जाती हैं। उन्हें इस चीज से इतना डर लगता था कि किसी भी सीन को करते वक्त वह खुलकर मुस्कुराते ही नहीं थे।

अनिल ने बताया कि वह जब वह एक सीन की शूटिंग कर रहे थे तब उन्हें याद है कि पूरे दिन शूट करने के बाद भी निर्देशक को उसके मन का शॉट नहीं मिला था। ऐसा इसलिए भी हुआ क्योंकि अनिल शॉट देते वक्त खुलकर मुस्कुरा ही नहीं रहे थे। अनिल ने बताया कि यह कुछ ऐसा था जिससे उबरने में उन्हें काफी वक्त लग गया। वर्क फ्रंट की बात करें तो अनिल कपूर जल्द ही फिल्म फन्ने खां के अलावा रेस 3, एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा औऱ टोटल धमाल में नजर आएंगे। इस साल उनकी कई फिल्में रिलीज होने जा रही हैं। साल 2017 में उनकी एक ही फिल्म (मुबारकां) रिलीज हुई।

इस साल उनकी चार फिल्में रिलीज होने जा रही हैं, संभव है कि इनमें से कुछ फिल्मों की रिलीज डेट आगे बढ़ाई जाए। हालांकि इन चारों ही फिल्मों से उनका फर्स्ट लुक अब तक जारी नहीं किया गया है। रानी मुखर्जी की फिल्म हिचकी की बात करें तो यह फिल्म 23 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। सिद्धार्थ मल्होत्रा के निर्देशन में बनी यह फिल्म एक टीचर की कहानी है। यश राज फिल्म्स के बैनर तली इस फिल्म के ट्रेलर को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है, अब देखना यह होगा कि फिल्म को कैसा रिस्पॉन्स मिलता है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App