'मुबारकां' की स्क्रिप्ट का हिस्सा नहीं थी अनिल कपूर की हंसी, पत्नी के डर से लगे थे जोर जोर से हंसने - Anil Kapoor revealed the reason behind his loud laughter in Mubarakan Scene - Jansatta
ताज़ा खबर
 

‘मुबारकां’ की स्क्रिप्ट का हिस्सा नहीं थी अनिल कपूर की हंसी, पत्नी के डर से लगे थे जोर जोर से हंसने

यह मामला अनिल कपूर की पत्नी सुनीता कपूर के बर्थडे के दिन का है।

मुबारकां फिल्म की स्क्रिप्ट का हिस्सा नहीं थी अनिल कपूर की हंसी।

28 जुलाई को अनिल कपूर और अर्जुन कपूर स्टारर मुबारकां रिलीज हो रही है। इस फिल्म में पहली बार अनिल अपने रीयल लाइफ भतीजे अर्जुन के स्क्रीन पर काम कर रहे हैं वो भी चाचा के रोल में। फिल्म के ट्रेलर और गाने रिलीज किए जा चुके हैं। यह एक कॉमेडी फिल्म है। अब बात करते हैं उस सीन की जिसे आपने नोटिस नहीं किया होगा। दरअसल,  ट्रेलर के पहले सीन में अनिल कपूर जोर-जोर से हंसते हुए नजर आए थे। दिलचस्प बात यह है कि एक्टर की हंसी स्क्रिप्ट का हिस्सा नहीं थी। जी हां आपने सही पढ़ा। हाल ही में अनिल ने न्यूज18 को एक इंटरव्यू दिया है। जिसमें उन्होंने इस बात का खुलासा किया।

अनिल कपूर ने बताया कि जिस दिन उन्हें इस सीन की शूटिंग करनी थी उसी दिन उनकी पत्नी सुनीता कपूर का बर्थडे था। एक्टर को पत्नी ने शाम पांच बजे तक घर आने की सख्त हिदायत दी थी। सुनीता ने कहा था कि शाम को 5 बजे तक घर आ जाना वर्ना वो उनसे बात नहीं करेंगी। अगर वो चाहें तो फिर पूरी जिंदगी मुबारकां की शूटिंग में बिजी रह सकते हैं। पत्नी की इस बात से एक्टर काफी घबराए हुए थे। लेकिन खुशकिस्मती से शूटिंग दोपहर में खत्म हो गई। सीन शूट करते समय अनिल के मन में घबराहट के साथ ही खुशी वाले भाव थे। इसी वजह से वो जोर-जोर से हंसने लगे। उनकी हंसी सुनकर सेट पर मौजूद दूसरे स्टार्स हौरान रह गए। लेकिन डायरेक्टर ने इस हंसी को फिल्म का हिस्सा बना लिया।

कुछ दिन पहले ही निर्माताओं ने मुबारकां का मेकिंग वीडियो रिलीज किया है। फिल्म के गाने मुबारकां के मेकिंग वीडियो में दिखाया गया है कि इस गाने के सेट को बनाने में किस तरह मेहनत की गई थी और फिल्म के इस गाने को शूट करने का उद्देश्य क्या था।

वीडियो में अनिल कपूर ने बताया कि इस गाने को शूट करने का आइडिया असल में पूरी फिल्म को सेलेब्रेट करने का था। तो गाने की शूटिंग भी उसी तरह की गई। वीडियो में आपको सभी स्टार्स साथ में सेट पर मस्ती करते हुए दिखाई देते हैं। वीडियो में दिखाया गया है कि गाने के शूट के लिए एक विशेष तरह के कैमरे का इस्तेमाल किया गया था जिसका नाम मोजेज था।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App