ताज़ा खबर
 

‘कोई तैयार नहीं था’, Sonam Kapoor स्टारर इस फिल्म में किसी भी एक्टर के राजी न होने पर अनिल कपूर का छलका दर्द

Sonam kapoor Film: रिलीज के पांच सालों के बाद अनिल कपूर ने खुलासा किया है कि सोनम कपूर स्टारर एक फिल्म में काम करने के लिए कोई एक्टर राजी नहीं था।

सोनम कपूर और अनिल कपूर।

Sonam kapoor and Anil Kapoor: सोनम कपूर और फवाह खान स्टारर फिल्म ‘खूबसूरत’ पॉपुलर फिल्मों में से एक है। महिला प्रधान रोमांटिक फिल्म ने दर्शकों का दिल जीत लिया था। इस फिल्म से ही पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान ने भी बॉलीवुड डेब्यू किया था। फिल्म में लोगों को सोनम-फवाद के बीच की केमेस्ट्री भी खूब पसंद आई थी। लेकिन फिल्म की रिलीज के 5 सालों के बाद सोनम कपूर के पिता अनिल कपूर ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। अनिल ने बताया कि इस फिल्म में काम करने के लिए बॉलीवुड का कोई भी एक्टर राजी नहीं था।

न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत में अनिल कपूर ने कहा कि इस फिल्म के लिए मेल लीड की कास्ट के लिए कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा था। इस फिल्म के लिए कोई राजी नहीं था। अनिल ने कहा कि इंडस्ट्री के सभी लीड अभिनेताओं ने फिल्म को करने से इंकार कर दिया था। अनिल ने कहा, ”मैं और रेहा (को-प्रोड्यूसर) लगातार एक योग्य एक्टर की तलाश करते रहे थे। रेहा ने ही मुझे फवाद के बारे में बताया था और उसका काम का सैंपल भी दिखाया था।”

अनिल कपूर ने अपनी प्रोड्क्शन कंपनी के बारे में बात करते हुए कहा कि कंपनी और बेटी रेहा अच्छी फिल्मों को बनाने का शानदार काम कर रही है। फिल्म की कहानी ज्यादातर महिलाओं के इर्द-गिर्द घूमती है। अनिल ने कहा कि रेहा अपने काम के प्रति समर्पित है और वह मुझमें भी उत्साह भरती है। बता दें कि 19 सितंबर 2014 को रिलीज हुई फिल्म ‘खूबसूरत’ का बजट करीब 12 करोड़ रुपए बताया जाता है। फिल्म ने भारत में करीब 40 करोड़ के करीब कमाई की थी। फिल्म के गाने भी लोगों के बीच खूब पॉपुलर हुए थे।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X