रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के रिश्ते को लेकर बोले अनिल कपूर, दे डाली ये सलाह

अनिल ने नेहा धूपिया के टॉक शो पर कहा कि रणबीर और आलिया साथ में काफी अच्छे लगते हैं। उन्होंने इस कपल को एक सलाह भी दी।

रणबीर और आलिया के रिश्ते पर अनिल कपूर ने बयान दिया है। सोर्स : इंडियन एक्सप्रेस

पिछले कुछ समय से रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में है। ये दोनों ही सितारे आज इंडस्ट्री में अपने काम के चलते एक नया मकाम हासिल कर चुके हैं। रणबीर और आलिया की पिछली फिल्म इस बात की बानगी है। दोनों के लिए ये साल भी जबरदस्त रहा है। जहां रणबीर की फिल्म  ‘संजू’ ने जहां लगभग 350 करोड़ की कमाई की है वहीं आलिया की ‘राज़ी’ ने भी बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से अधिक का बिजनेस किया था। दोनों फिलहाल साथ में अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रहास्त्र में काम कर रहे हैं। हाल ही में सीनियर एक्टर अनिल कपूर ने इस क्यूट कपल को लेकर एक बात कही है। अनिल ने नेहा धूपिया के टॉक शो पर कहा कि रणबीर और आलिया साथ में काफी अच्छे लगते हैं।

इसके अलावा उन्होंने एक सलाह भी दी कि जितना हो सके दोनों को साथ में ज्यादा से ज्यादा वक्त बिताना चाहिए क्योंकि इससे एक दूसरे को समझने का मौका अच्छी तरह से मिलेगा। गौरतलब है कि रणबीर और आलिया, अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रहास्त्र में साथ नज़र आने वाले हैं। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी एक महत्वपूर्ण किरदार में हैं। इस फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं और फिल्म की शूटिंग का काफी हिस्सा बुल्गारिया में शूट हुआ है।

गौरतलब है कि इसस पहले आलिया के पिता महेश भट्ट से भी इस कपल के बारे में बात की गई थी। रणबीर के साथ आलिया अगले साल शादी करने जा रही हैं, इन खबरों पर महेश भट्ट ने कहा कि ‘मैंने कभी अपने बच्चों की प्राइवेट ज़िंदगी के बारे में बात नहीं की है। मेरे हिसाब से एक एडल्ट होने के नाते वे अपने फैसले करने के लिए आज़ाद हैं। मैं उनकी प्राइवेट लाइफ के बारे में बात कर उन्हें शर्मिंदा नहीं करना चाहूंगा। ये उनका हक है और वे चाहे तो इस बारे में बात कर सकते हैं और वे चाहे तो इस बारे में चुप रह सकते हैं, ये उनकी मर्जी हैं। वे अपनी निजी ज़िंदगी में क्या करते हैं, ये उनका फैसला है और मैं इस बात की इज़्जत करता हूं।’

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट
X