अनिल कपूर को बेटी रिया ने किया ट्रोल तो दामाद ने भी लिए मजे

अनिल अपनी बेटी रिया कपूर के साथ मुंबई में डिनर करने पहुंचे थे। उन्होंने उस दौरान अपनी एक तस्वीर को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया। इस तस्वीर में वे अपने फोन पर मेसेज करते हुए देखे जा सकते हैं।

अनिल ने अपने इस पोस्ट को अपनी पत्नी के लिए डेडिकेट किया

अनिल कपूर की मल्टीस्टारर फिल्म ‘रेस 3’ बॉक्स ऑफिस पर सफलता के रिकॉर्ड बना रही है। अनिल के पास कई फिल्म प्रोजेक्ट्स भी हैं, ऐसे में प्रोफेशनली वे काफी खुश हैं। लेकिन उनकी खुशी का राज सिर्फ फिल्मों तक ही सीमित नहीं है, उनकी पत्नी सुनीता कपूर हाल ही में विदेश यात्रा से लौटी हैं और अनिल ने अपनी इसी खुशी का इज़हार अपनी पत्नी के लिए एक पोस्ट डाल कर किया जिसे देखकर उनके परिवार वालों ने ही  उन्हें ट्रोल कर दिया।

दरअसल अनिल अपनी बेटी रिया कपूर के साथ मुंबई में डिनर करने पहुंचे थे। उन्होंने उस दौरान अपनी एक तस्वीर को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया। इस तस्वीर में वे अपने फोन पर मेसेज करते हुए देखे जा सकते हैं। 61 साल के अनिल कपूर ने इस तस्वीर में कैप्शन दिया – ये एक कैंडिड शॉट है जिसे सूरज व्यास ने कैप्चर किया है, इस तस्वीर में अपनी पत्नी को मेसेज कर रहा था। वो दस दिनों बाद आस्ट्रिया से आज रात को लौट रही हैं और मैं बता नहीं सकता कि ये कितने बोझिल दिन साबित हुए हैं।

इंस्टाग्राम पोस्ट पर आनंद और रिया ने किया अनिल कपूर को ट्रोल

अपनी पत्नी के लिए किए गए इस स्वीट से मेसेज पर अनिल कपूर को उन्हीं की बेटी ने ट्रोल कर किया। रिया कपूर ने अनिल की इस तस्वीर पर लिखा कि पापा आप हर चीज़ कितना बढ़ा चढ़ा कर पेश करते हो।  रिया से ट्रोल होने के बाद अनिल के नए नवेले दामाद आनंद आहूजा ने भी अनिल के मज़े लिए। आनंद ने रिया के इस कमेंट पर ‘हाहाहहा’ की प्रतिक्रिया दी और कई इमोजी भी बनाई। अनिल कपूर के इस पोस्ट को देखकर उनकी पत्नी भी कमेंट करने से नहीं चूकी। अनिल की पत्नी सुनीता ने भी इमोजी के सहारे अपनी बात रखी, मानो कह रही हों कि तुम काफी ड्रामा करते हैं। गौरतलब है कि अनिल कपूर की वाइफ सुनीता ऑस्ट्रिया में छुट्टियां मनाकर लौटी हैं।

https://w<div class="dm-video"><iframe src="https://www.dailymotion.com/embed/video/k28EWwiTUZXp92us5xS" width="100%" height="363"></iframe></div>ww.jansatta.com/entertainment/

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट