ताज़ा खबर
 

मुबारकां के एक्शन और डांस सीक्वेंस की वजह से अनिल कपूर के पैर में तकलीफ, 1 महीने तक नहीं पाएंगे ऐसे सीन

पैर में चोट की वजह से काम से दूर हुए अनिल कपूर। करीब एक महीने लंदन में शूटिंग करने के बाद अब अनिल कपूर ने ब्रेक ले लिया है।

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर।

पैर में चोट की वजह से काम से दूर हुए अनिल कपूर। करीब एक महीने लंदन में शूटिंग करने के बाद अब अनिल कपूर ने ब्रेक ले लिया है। अनिल फिल्म मुबारकां की शूटिंग में बिजी थे। इसी दौरान एक्शन सीन और ज्यादा मेहनत की वजह से उनकी एक पुरानी चोट दोबारा दर्द दे रही है। अनिल ने इसके बारे में बताते हुए ट्वीट भी किया था।

अनिल ने लिखा, यह वो चोट है जो पिछले काफी लंबे समय से मुझे परेशान कर रही थी। दरअसल उनकी एड़ी और हील एरिया के बीच में अंद्रूनी चोट है। यह सब एक्शन सीक्वेंस और डांस मूवमेंट्स की वजह से हुआ है। तो अब मैं आराम करने वाला हूं। अब अनिल कपूर करीब एक महीने तक एक्शन सीन या किसी तरह का कोई डांस सीक्वेंस शूट नहीं कर पाएंगे।

मुबारकां में वह अपने भतीजे अर्जुन कपूर और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और इलियाना डिक्रूज के साथ दिखाई देंगे। इस फिल्म का डायरेक्शन अनीस बजमी ने किया है। यह फिल्म 28 जुलाई को रिलीज होगी। फिल्म की शूटिंग लंदन में हुई है और इसे सोनी पिक्चर्स नेटवर्क प्रोडक्शंस और सिने1 स्टूडियो ने प्रोड्यूस किया है।

फिल्म ‘मुबारकां’ में अनिल और अर्जुन दोनों सरदार के रोल में नजर आने वाले हैं। यह पहली बार है कि चाचा और भतीजे की जोड़ी बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आएगी। फिल्म में अर्जुन कपूर डबल रोल में दिखाई देंगे। अर्जुन ने करणवीर सिंह और चरणवीर सिंह के रोल में दिखेंगे। अर्जुन कपूर इस फिल्म में पहली बार कॉमेडी करते नजर आएंगे। फिल्म में काम करते हुए नजर आएंगे। इसके साथ ही पहली बार वो अपने चाचा अनिल के साथ स्क्रीन पर साथ में काम करेंगे।

सलमान खान ने जारी किया 'ट्यूबलाइट' का पहला पोस्टर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App