दस का दम में पहुंचे अनिल कपूर, सलमान खान कंधे पर उठा करने लगे डांस

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान अली अब्बास जफर की अपकमिंग फिल्म 'भारत' में नजर आएंगे। अली अब्बास जफर इसके पहले 'सुल्तान' और 'टाइगर जिंदा है' जैसी फिल्मों को डायरेक्टर कर चुके हैं।

Anil Kapoor, fanney khan, No Entry, race 3, Salman Khan, salman khan bharat, Anil Kapoor fanney khan No Entry race 3, Salman Khan priyanka chopraसलमान खान और अनिल कपूर।

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर हाल ही में सलमान खान के शो दस का दम का हिस्सा बने थे। अपनी अपकमिंग फिल्म फन्ने खां के प्रमोशन के लिए पहुंचे अनिल कपूर ने सलमान के साथ शो के ‘दमदार’ वीकेंड को होस्ट किया। सलमान अपने दोस्त और एक्टर अनिल कपूर को देखकर इतने उत्साहित हो गए कि उन्हें कंधे पर उठा कर नाचने लगे। सलमान खान और अनिल कपूर एक साथ ‘रेस-3’ और ‘नो एंट्री’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं।

दबंग खान ने एक बयान में कहा था, ”अनिल कपूर सबसे बेहतरीन एक्टर्स में से एक हैं जिनके साथ मैंने काम किया है। वह एक एक्टर की तरह बढ़े हुए हैं और एक अच्छे इंसान हैं। अनिल और मैं एक दूसरे के तब से दोस्त हैं जब हमने करियर की शुरूआत की थी। मैंने उन्हें हमेशा शानदार अभिनय और इंडस्ट्री के लिए योगदान करते हुए देखा है।” उन्होंने आगे कहा था, ”वह हमेशा से इस बात को निश्चित करते हैं कि वह स्क्रीन पर परफेक्ट दिखें और हमेशा से को-एक्टर के साथ सहज महसूस करते हैं।”

(फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान अली अब्बास जफर की अपकमिंग फिल्म ‘भारत’ में नजर आएंगे। अली अब्बास जफर इसके पहले ‘सुल्तान’ और ‘टाइगर जिंदा है’ जैसी फिल्मों को डायरेक्टर कर चुके हैं। यह कोरियाई फिल्म एन ओड टू माय फादर का ऑफिशियल हिंदी रीमेक है। फिल्म में सलमान खान के अलावा प्रियंका चोपड़ा और दिशा पाटनी भी लीड भूमिका में हैं। फिल्म के निर्माता सलमान के जीजा अतुल अग्निहोत्री हैं। फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी। इसके अलावा माना जा रहा है कि सलमान खान की ‘दबंग 3’ और ‘शेरखान’ भी जल्द ही फ्लोर पर आ सकती है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Next Stories
1 Happy Phirr Bhag Jayegi का ट्रेलर रिलीज, इस बार पाकिस्तान नहीं चीन में होगा धमाल
2 क्या सही में प्रेग्नेंसी के कारण शो छोड़ रही हैं ‘अनीता भाभी’? सौम्या टंडन ने तोड़ी चुप्पी
3 तलाक के बाद अमृता सिंह के इस फैसले की वजह से सैफ अली खान की आंखों में आए थे आंसू!
यह पढ़ा क्या?
X