अनिल कपूर के साथ काम कर चुकीं एक्ट्रेस के साथ बंदूक की नोक पर लूट, वार्डरोब में छिपकर किसी तरह बचाई जान

अनिल कपूर की को-स्टार निकिता रावल के साथ दिल्ली में सात लाख रुपये की लूटपाट होने का मामला सामने आया है। इस बात का खुलासा खुद एक्ट्रेस ने किया।

anil kapoor, nikita rawal
अनिल कपूर की को-स्टार निकिता रावल के साथ हुई लूटपाट (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड एक्ट्रेस और ‘ब्लैक एंड व्हाइट’ में अनिल कपूर की को-स्टार रह चुकीं निकिता रावल के साथ बंदूक की नोक पर नकाबपोश बदमाशों द्वारा सात लाख रुपये की लूटपाट करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि जिस वक्त उनके साथ लूटपाट की घटना हुई, वह दिल्ली के शास्त्री नगर इलाके में अपनी आंटी के यहां रह रही थीं। मामले को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी गई है, साथ ही इसकी छानबीन भी जारी है। पिंकविला को दिये इंटरव्यू में निकिता ने बताया कि अगर मैं लड़ी न होती तो मेरी जान भी जा सकती थी।

निकिता ने इस बारे में बात करते हुए कहा, “मैं अभी भी उस सदमे से बाहर नहीं निकल पा रही हूं, साथ ही मुझे इस बात पर भी भरोसा नहीं हो रहा है कि मैं जिंदा हूं। मैं मर गई होती, अगर मैं लड़ी नहीं होती। मैंने अपनी जान बचाने के लिए खुद को वार्डरोब में बंद कर लिया था। मैं घर पर अकेली थी और मेरी आंटी भी वहां मौजूद नहीं थीं। यह वाकई में मेरी जिंदगी का सबसे भयानक हादसा था।”

बता दे कि घटना के तुरंत बाद ही निकिता मुंबई वापस लौट आईं। उन्होंने मामले के बारे में हिंदुस्तान टाइम्स से भी बातचीत की। उन्होंने कहा, “रात के करीब 10 बजे यह घटना हुई। मैं अपनी आंटी के घर की तरफ जा रही थी और इसी बीच एक इनोवा कार मेरी ओर तेज रफ्तार में आई और अचानक गाड़ी को रोक दिया। इसी बीच चार नकाबपोश लोग कार से बाहर निकले।”

निकिता ने इंटरव्यू में आगे बताया, “उन्होंने मुझे बंदूक दिखाई और कहा कि जो भी मेरे पास है, वह सब मैं उन्हें दे दूं। उस घटना के बारे में बात करते हुए भी मुझे डर लग रहा है। उस वक्त मैं यही सोच रही थी कि ये लोग मुझे मार देंगे या कहीं मेरा रेप न कर दें। मैं बता नहीं सकती कि वो 10 मिनट कैसे गुजरे। मैं तुरंत घर लौटी और घर को लॉक कर दिया। मैं अगली ही सुबह मुंबई वापस लौट आई, क्योंकि मुझे वहां बिल्कुल भी सुरक्षित महसूस नहीं हो रहा था।”

बता दें कि लुटेरों ने निकिता रावल से उनकी अंगूठी, कान की बाली, घड़ी, हीरे का पेंडेंट और कैश छीने थे, जिनकी कुल कीमत करीब सात लाख रुपये थी। एक्ट्रेस ने बताया कि मुंबई आते ही इस सिलसिले में उन्होंने वकील से भी बातचीत की। एक्ट्रेस ने बताया, “पुलिस अधिकारियों का कहना है कि एफआईआर के लिए मेरा वहां होना जरूरी है, मेरी जगह पर ये चीजें कोई और नहीं कर सकता है। ऐसे में वहां जाने की योजना बना रही हूं।”

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट