ताज़ा खबर
 

रोड पर नाचते हुए ‘फन्ने खां’ चिल्ला रहे हैं राजकुमार और अनिल कपूर, देखिए ये मज़ेदार वीडियो

राजकुमार और अनिल के बीच बॉन्डिंग कितनी खास हो चली है, ये इस फिल्म के प्रमोशंस के दौरान देखने को मिला। अनिल, राजकुमार की एक्टिंग से काफी प्रभावित हैं और वे उनकी कुछ फिल्मों को दो बार भी देख चुके हैं। अनिल इस बात से काफी प्रभावित हैं कि पिछले 2 सालों में अपार सफलता मिलने के बावजूद राजकुमार में किसी तरह का कोई एटीट्यूड नहीं है।

राजकुमार राव और अनिल कपूर फिल्म फन्ने खां के प्रमोशंन्स में बिज़ी हैं।

अनिल कपूर और राजकुमार राव इस समय अपनी फिल्म फन्ने खां कोे लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में बॉडी शेमिंग जैसे कुछ महत्वपूर्ण मुद्दों पर फोकस किया गया है। फिल्म में ऐश्वर्या राय भी एक अहम भूमिका निभा रही हैं लेकिन वे इस फिल्म के प्रमोशन का हिस्सा नहीं हैं और प्रमोशंस की बागडोर अनिल कपूर और राजकुमार राव के हाथों में आ गई है।

राजकुमार और अनिल के बीच बॉन्डिंग कितनी खास हो चली है, ये इस फिल्म के प्रमोशंस के दौरान देखने को मिला। अनिल, राजकुमार की एक्टिंग से काफी प्रभावित हैं और वे उनकी कुछ फिल्मों को दो बार भी देख चुके हैं। अनिल इस बात से काफी प्रभावित हैं कि पिछले 2 सालों में अपार सफलता मिलने के बावजूद राजकुमार में किसी तरह का कोई एटीट्यूड नहीं है।  हाल ही में ये दोनों सितारे अनिल के लोकप्रिय गाने माई नेम इज़ लखन पर ‘फन्ने खां’ करते हुए नज़र आए। अनिल और राजकुमार का ये मज़ेदार वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

फन्ने खां दरअसल हॉलीवुड की मशहूर फिल्म ‘एवरीबडी फेमस’ का हिंदी रीमेक है। हॉलैंड की फिल्म ‘एवरीबडी फेमस’ को साल 2001 में ऑस्कर अवार्ड्स में बेस्ट फॉरेन फिल्म के लिए नॉमिनेशन मिला था। इस फिल्म को मशहूर डायरेक्टर राकेश ओमप्रकाश मेहरा के साथ ही साथ टी सीरीज और अनिल कपूर फिल्म्स कंपनी नेटवर्क ने को प्रोड्यूस किया है।

गौरतलब है कि इससे पहले अनिल कपूर, सलमान खान की फिल्म ‘रेस-3’ में नज़र आए थे। फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर 300 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था। अनिल कपूर फन्ने खां के अलावा फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ में भी काम कर रहे हैं। इस फिल्म में अनिल कपूर और सोनम कपूर पहली बार साथ काम करने जा रहे हैं, वहीं इस फिल्म में राजकुमार और अनिल एक बार फिर साथ काम करते नज़र आएंगे। फन्ने खां 3 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App