ताज़ा खबर
 

मुबारकां के सेट पर अनिल और अर्जुन कपूर ने इस तरह से किया पंजाबी फन, देखें वीडियो

अनिल ने एक वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन दिया- इस तरह हम करते हैं। पागलपन और दीवानेपन की शुरुआत। सभी खुश चेहरों के साथ सेलिब्रेशन।

Author नई दिल्ली | April 6, 2017 11:11 AM
मुबारकां के साट पर अर्जुन कपूर के साथ अनिल कपूर (Image Source:; Instagram)

लंदन में शूटिंग के दौरान मुबारकां की कास्ट ने काफी मस्ती की। इसकी साफ झलक अर्जुन, अनिल और दूसरे एक्टर के इंस्टाग्राम अकाउंट को देखने से मिलती हैं। दिन की शुरुआत में अर्जुन कपूर ने सेट की एक फोटो शेयर करते हुए बताया कि फिल्म 28 जुलाई को रिलीज होगी। एक्टर के चाचा अनिल कपूर ने बिहाइंड द सींस का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें कास्ट और क्रू से लेकर हर चीज दिखाई दे रही है। इसमें दिख रहा है कि शूटिंग के अलावा सेट पर काफी फन हो रहा है। अनिल अपने भतीजे अर्जुन के साथ पहली बार काम कर रहे हैं। फिल्म में दोनों पगड़ी पहने हुए नजर आएंगे। इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए लुक में ही वो फिल्म में भी दिखेंगे।

अनिल ने एक वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन दिया- इस तरह हम करते हैं। पागलपन और दीवानेपन की शुरुआत। सभी खुश चेहरों के साथ सेलिब्रेशन। #Mubarakan #28thjuly @aneesbazmee @athiyashetty @arjunkapoor @ileana_official वीडियो की शुरुआत लंदन आई से होती है और इसमें कई छोटी छोटी क्लिप हैं जिसमें कि कास्ट डांस करते हुए और केक काटते हुए दिख रही है। इसमें नेहा शर्मा और इलियाना डिक्रूज डायरेक्टर अनीस बज्मी के साथ नजर आ रही हैं। लेकिन अनिल की उपस्थिति आपको सबसे ज्यादा पसंद आएगी। वीडियो का अंत होता है एक टेक्स्ट के साथ। जिसमें लिखा है- 28 जुलाई की तारीख को याद कर लीजिए। यह सेलिब्रेट करने का समय है।

अर्जुन ने भी एक फोटो शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा- #Mubarakan wrap के 3 दिन। हम आप सभी का मनोरंजन करने के लिए 28 जुलाई को आ रहे हैं। इसी फोटो को अनिल ने भी शेयर करते हुए कैप्शन दिया था- मुबारकां का फाइनल चैप्टर #MubarakanDiaries… तीन दिन बाकी। हम सभी आपसे मिलने के लिए तैयार हैं। कुछ दिनों पहले सुनने में आया था कि अनिल कपूर जल्द पिता के रोल में आने वाले हैं। यह उनके फैन्स के लिए तो किसी झटके से कम नहीं है लेकिन उनके बेटे के लिए यह अच्छी बात है।

 

दरअसल वह जल्द एक फिल्म में अपने बेटे हर्षवर्धन के पिता के रोल में आने वाले हैं। इससे पहले जब अनिल कपूर को सोनम कपूर के पिता का रोल करने को ऑफर मिला था तो उन्होंने मना कर दिया था। यह किस्सा भी काफी मजेदार था।

बॉलीवुड बुलेटिन: मधुर भंडारकर की इंदु सरकार की रिलीज डेट आउट, जानिए 4 अन्य खबरें

रानी मुखर्जी की कमबैक फिल्म 'हिचकी' की शूटिंग हुई शुरु

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App