ताज़ा खबर
 

30 साल पुराना लेटर लेकर Anil Kapoor के पास पहुंचा फैन, तस्वीर देख शबाना आजमी ने लिखी ये बात

Anil Kapoor Tweet: इस तस्वीर पर फैंस जहां अपनी पसंद के साथ कमेंट्स कर रहे हैं, वहीं शाबाना आजमी ने अनिल कपूर की हैंडराइटिंग पर मजे ले लिए है।

फैंस के साथ अनिल कपूर। फोटोः ट्विटर

Anil Kapoor: फिल्मी एक्टर्स की जिंदगी आम लोगों को काफी भाती ही। उनकी ग्लैमरस लाइफ से हर कोई प्रभावित होता है। ऐसे में इन सितारों की एक भारी फैन फॉलोइंग तैयार हो जाती है जो उनके लिए कुछ कर गुजरने से गुरेज नहीं खाते। ऐसा ही कुछ मशहूर एक्टर अनिल कपूर के साथ हुआ है। दरअसल अनिल कपूर के एक फैन ने उनके द्वारा साइन किया हुआ 30 साल पुराने लेटर के साथ मुंबई स्थित उनके घर पहुंचा। इस खत को देख अनिल कपूर के दिल में कितना प्यार उमड़ा, इसका जिक्र उन्होंने अपने एक ट्वीट में किया है। और उनके इस ट्वीट पर वेटरन एक्ट्रेस शबाना आजमी ने भी कमेंट किया है लेकिन मजे ले लिया है।

अनिल कपूर ने अपने ट्विटर हैंडल (Anil Kapoor Twitter) से एक तस्वीर साझा की है जिसमें वह अपने हाथ में काफी पुराना खत लिए नजर आ रहे हैं। खत कितना पुराना है यह बात भी अनिल कपूर ने लिखी है। उनके मुताबिक फैन ने जो लेटर दिया है वह 30 साल पुरानी है। लेटर के साथ तस्वीर शेयर करते हुए अनिल कपूर ने लिखा-‘डिजिटल कमेंट्स से भरी इस दुनिया में, एक मेरा फैन मेरे लिए 30 साल पुराना हाथों से लिखा खत लेकर आया, जिस पर मैंने रिप्लाई किया था… थैंक्यू इस प्यार के लिए।’

इस तस्वीर पर फैंस जहां अपनी पसंद और कमेंट्स जाहिर कर रहे हैं वहीं शाबाना आजमी ने अनिल कपूर की हैंडराइटिंग का मजाक उड़ा दिया है। शबाना आजमी ने लेटर में दिख रहे अनिल कपूर की हैंडराइटिंग पर मजे लेते हुए लिखा- ‘और यह तुम्हारी राइटिंग समझने में कामयाब भी रहे।’ इस ट्वीट पर लोग तरह तरह की बातें लिख रहे हैं।
एक यूजर ने लिखा-पता करो ये आदमी बूढ़ा कब होगा। वहीं एक ने लिखा- झकास।

एक अन्य यूजर कमेंट में लिखा- वो दौर ही बेमिसाल था सर…परदे पर अपने हीरो को देखने के लिए बेचैनी अलग थी..परिंदा मेरी सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक है…पहली बार बॉम्बे आया था तो कबूतरखाना बाबुलनाथ उन सारी जगहों को देखने गया जो फिल्म में इस्तेमाल हुईं। इसके साथ ही एक यूजर ने अनिल कपूर को लिखे खत की याद दिलाते हुए लिखा- नमस्ते सर, जब आप 24 के दूसरे सीजन का प्रोमोशन करने इस्ट लंदन आए थे तब मैंने आपको लेटर दिया था। उम्मीद है आपने उसे पढ़ा होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Maharashtra Government Formation: सीएम बनने की चर्चा पर सामने आए अनिल कपूर, बोले- मैं नायक फिल्मों में ही ठीक हूं
2 HouseFull 4 Box office Collection Day 10: 200 करोड़ का आंकड़ा छूने के करीब हाउसफुल 4, वीकेंड पर की धमाकेदार कमाई
ये पढ़ा क्या?
X