ताज़ा खबर
 

अनिल कपूर के साथ अर्जुन कपूर और सोनम कपूर ने ‘माई नेम इज़ लखन’ गाने पर किया जमकर डांस, देखिए वीडियो

इस वीडियो में जैसे ही यह गाना बजा अनिल कपूर अपने इस हिट नंबर पर इस गाने के सिग्नेचर स्टेप करते नजर आए।

वहीं अनिल कपूर के साथ उनकी बेटी ने सोनम ने भी साथ दिया। हालांकि सोनम थोड़ी देर बाद डांस फ्लोर से हट गई लेकिन अर्जुन कपूर ने अपने चाचा अनिल के साथ कदम से कदम मिलाकर डांस किया।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर का परिवार पिछले कुछ दिनों से कजन अक्षय मारवाह की शादी के लिए अबू धाबी पहुंचा हुआ है। अगर आप सोनम कपूर के इंस्टाग्राम को देखें तो वह शादी से जुड़े हर फंक्शन की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर भी कर रही हैं। सोनम के बाद अब उनके भाई अर्जुन कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें अर्जुन और सोनम अनिल कपूर की फिल्म राम लखन के गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में जैसे ही यह गाना बजा अनिल कपूर अपने इस हिट नंबर पर इस गाने के सिग्नेचर स्टेप करते नजर आए।

वहीं अनिल कपूर के साथ उनकी बेटी ने सोनम ने भी साथ दिया। हालांकि सोनम थोड़ी देर बाद डांस फ्लोर से हट गई लेकिन अर्जुन कपूर ने अपने चाचा अनिल के साथ कदम से कदम मिलाकर डांस किया। एक दूसरे वीडियो में सोनम अपने दोनों भाई अर्जुन और मोहित के साथ डांस करती दिखी। तीनों भाई-बहन ने फिल्म गुंडे के गाने पर डांस किया। ​तूने मारी एंट्री गाने पर तीनों भाई बहन ने काफी जबरदस्त डांस किया।

बता दें फिल्म गुंडे में अर्जुन कपूर और रणवीर सिंह ने काम किया था। गौरतलब है कि अक्षय मारवाह की इस शादी में अनिल कपूर के अलावा उनके दोनों भाई बोनी कपूर और संजय कपूर सहित पूरा परिवार उपस्थित है। इससे पहले सोनम, जाह्नवी कपूर, खुशी कपूर और श्रीदेवी की प्री वेडिंग कार्यक्रम की तस्वीरें भी देखने को मिली। अर्जुन कपूर जल्द ही फिल्म हॉफ गर्लफ्रेंड में नजर आएंगे।

इस फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर नजर आएंगी। बताया जा रहा है कि इस फिल्म के लिए अर्जुन ने तीन महीने तक बास्केटल बॉल सी​खा है। फिल्म में वह एक बिहारी लड़के की भूमिका में हैं, जो बास्केटबॉल का बेहतरीन खिलाड़ी है। मालूम हो कि यह फिल्म मशहूर लेखक चेतन भगत के एक नॉवेल हॉफ गर्लफ्रेंड पर आधारित है।

 

वीडियो:शादी में स्टाइलिश लुक में दिखीं श्रीदेवी, बेटी जाह्नवी, सोनम कपूर और अर्जुन कपूर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App