ताज़ा खबर
 

‘तांडव! अपनी लिमिट्स क्रॉस मत करो’ गुस्से में बोले मुकेश खन्ना, फिल्मी पर्सनालिटीज और ओटीटी प्लैटफॉर्म पर निकाली भड़ास

Tandav, Saif Ali Khan Web Series: अब मुकेश खन्ना ने भी इस मुद्दे पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। महाभारत एक्टर ने एक वीडियो के जरिए न सिर्फ वेबसीरीज तांडव पर अपनी भड़ास निकाली है, बल्कि..

ओटीटी प्लैटफॉर्म वेब सीरीज Tandav पर भड़के मुकेश खन्ना

Mukesh Khanna, Amazon Prime: तांडव (Tandav) की रिलीज के बाद से ही अमेजन प्राइम (Amazon Prime Video) की इस वेब सीरीज (Amazon Web Series) पर बवाल मचा हुआ है। अब मुकेश खन्ना ने भी इस मुद्दे पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। महाभारत एक्टर ने एक वीडियो के जरिए न सिर्फ वेबसीरीज तांडव पर अपनी भड़ास निकाली है, बल्कि सीरीज में काम करने वाले कलाकारों और ओटीटी प्लैटफॉर्म चलाने वालों पर भी जमकर बरसे हैं।

मुकेश खन्ना कहते हैं-काफी समय से हमारी तरफ की चीजों को टारगेट किया जा रहा है। अब तांडव आई है..। मैं शुरू से कह रहा हूं कि प्रशासन क्यों नहीं जागता, सेंसर बोर्ड क्यों नहीं जागता? हमारे देश की इंफॉर्मेशन मिनिस्ट्री क्यों नहीं इस ओर कुछ करती? ताकि आने वाले लोग ऐसा दोबारा न कर सकें, दोबारा ऐसी फिल्में या सीरीज न बन सकें। हिंदू धर्म का मजाक बनाया जाता है। उसका इस्तेमाल करने की कोशिश की जाती है।

ओटीटी को लेकर एक्टर ने कहा- अमेजन एक ऐसा प्लैटफॉर्म आजकल हो गया है जो एक दुकान की तरह है, जिसमें कहा जाता है आओ आओ हमारे जरिए बेचो जो बेचना है। बाहर देश से हैं ऐसे में उनकी अपनी सोच है पॉलिसी है। किसी ने मुझसे कहा- दो साल पहले अमेजन नेटफ्लिक्स वाले हमारे यहां आए थे। उस वक्त उन्होंने हमारे सामने करार रखा था। वह सिंगापुर वगैरा से आते थे। इस पर एक टीवी डिसकशन के दौरान इस पॉइंट को लेकर किसी महारथी ने कहा कि उस वक्त क्यो नहीं लिखवा लिया गया कि हमारे देवी देवतों पर ऐसा कुछ नहीं बनाना।

इस बात पर मुकेश ने कहा- अरे भाई ये तो कोई बात न हुई, उस वक्त हमें पता नही लगा। आज हम आहत हुए हैं, तो क्या तब मना कर दिया जाएगा और कहा जाएगा कि उस वक्त तुम क्यों नहीं बोले थे? अभिव्यक्ति की आजादी का मतलब ये नहीं कि आप कुछ भी बोलें और दिखाएं। किसी और धर्म के साथ करके देखो।

मुकेश आगे कहते हैं- मैं कहना नहीं चाहता लेकिन ऐसे कॉन्टेंट में कोई मुस्लिम एक्टर होता है तो कोई मुस्लिम डायरेक्टर होता है। मैं नहीं कहना चाहता कि ये जानबूझकर होता है लेकिन अब ये बात को साबित करना होगा कि हिंदू चुप नहीं रहेगा। मुकेश आगे कहते हैं- इनपर सेंसर लगना चाहिए। चाइना में गूगल बंद है। चाइना बंद कर सकता है तो आप तो उससे ज्यादा समझदार देश हैं।

Next Stories
1 राजेश खन्ना ने डायरेक्टर पर दबाव डाल बदलवा दी थी फिल्म की स्क्रिप्ट, नाराज हो गए थे अमिताभ बच्चन; फिर कभी नहीं किया साथ काम
2 अर्णब गोस्वामी या तांडव, कौन ज्यादा खतरनाक?- बॉलीवुड डायरेक्टर ने किया सवाल तो लोग देने लगे ऐसे जवाब
3 झूठ फैलाता है और एंकरिंग भी कर रहा है- आज तक पर संबित पात्रा ने राजदीप सरदेसाई पर साधा निशाना, अंजना ओम कश्यप ने दी सफाई
ये पढ़ा क्या?
X