ताज़ा खबर
 

3 दिन डाउन रहा UIDAI का सर्वर डाउन, Esha Gupta बोलीं- एकदम बकवास सर्विस

ईशा ने ट्विटर पर लिखा, ‘‘गुड न्यूज यह है कि यूआईडीएआई का सर्वर 3 दिन से डाउन है। बुरी खबर यह है कि मैं इसकी वजह से कुछ नहीं कर पा रही हूं।

Author मुंबई | June 13, 2019 12:46 PM
बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा गुप्ता। फोटो सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस

बॉलिवुड अभिनेत्री ईशा गुप्ता ने बुधवार (12 जून) को ट्विटर पर यूनिक आईडेंटिफिकेशन अथॉरिटी ऑफ इंडिया (यूआईडीएआई) के सर्वर की शिकायत की। उन्होंने लिखा कि यूआईडीएआई के अधिकारियों से 3 दिन से संपर्क करने की कोशिश कर रही हूं, लेकिन सफलता नहीं मिल रही। ऐसे में उन्होंने ट्विटर का सहारा लिया। कई ट्वीट करने के बाद यूआईडीएआई हेल्प सेंटर ने ट्विटर पर ईशा गुप्ता को संपर्क किया और अपनी समस्या डीएम करने के लिए कहा। इसके बाद अभिनेत्री का पारा चढ़ गया और उन्होंने पूरे सिस्टम को बकवास बताया।

यह है मामला: जानकारी के मुताबिक, ईशा गुप्ता अपनी आधार डिटेल अपडेट करना चाहती थीं, लेकिन यूआईडीएआई का सर्वर कई दिन से डाउन चल रहा है। ईशा गुप्ता ने बताया कि आधार में बदलाव नहीं होने के कारण वह ट्रैवल नहीं कर पा रही हैं। ऐसे में वह ट्विटर पर अपनी शिकायत लेकर पहुंचीं। उन्होंने लिखा, ‘‘गुड न्यूज यह है कि यूआईडीएआई का सर्वर 3 दिन से डाउन है। बुरी खबर यह है कि मैं इसकी वजह से कुछ नहीं कर पा रही हूं। इसके लिए धन्यवाद, क्योंकि आधार के बिना मैं सफर नहीं कर सकती।’’

National Hindi News, 12 June 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

लगातार किए कई ट्वीट: ईशा गुप्ता ने दूसरे ट्वीट में लिखा, ‘‘मुझे लगता है कि सोशल मीडिया पर इस तरह के मुद्दे उठने से पहले आपको लोगों की मदद करनी चाहिए। जब यूआईडीएआई का सर्वर डाउन है तो लोग आपसे कैसे संपर्क करें, क्योंकि आपकी फोन लाइन भी काम नहीं कर रही है?’’ ईशा के दूसरे ट्वीट के बाद यूआईडीएआई के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से जवाब आया कि आपको वेबपेज पर जो एरर दिख रहा है, उसका स्क्रीनशॉट डीएम करें।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X