ताज़ा खबर
 

Angrezi Medium Box Office Collection Day 2: इरफान खान की वापसी पर भारी पड़ा कोरोनावायरस का असर, फिल्म ने दूसरे दिन कमाए इतने करोड़

Angrezi Medium Box Office Collection Day 2: बॉलीवुड एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) स्टारर फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' ने जहां पहले दिन 4.03 करोड़ का बिजनेस किया है वहीं दूसरे दिन...

Angrezi Medium, Angrezi Medium Box Office Collection, Angrezi Medium Box Office Collection day 2, box office collection, Angrezi Medium movie rating, Angrezi Medium film rating, Angrezi Medium box office collection, Angrezi Medium collection, Irrfan Khan, Kareena Kapoor, box office collection, Irrfan Khan latest news, Irrfan Khan Angrezi Medium, अंग्रेजी मीडियम, इरफान खान, करीना कपूर खानAngrezi Medium: इरफान खान की फिल्म ने दूसरे दिन कमाए इतने करोड़

Angrezi Medium Box Office Collection Day 2: बॉलीवुड एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) स्टारर फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ 13 मार्च को रिलीज हुई। हालांकि कई जगहों पर ये फिल्म कोरोनावायरस (Coronavirus) के चलते रिलीज नहीं हुई है। वहीं फिल्म पर कोरोना वायरस के डर का प्रभाव पड़ा है, जिसकी वजह से फिल्म का कलेक्शन प्रभावित हुआ है। जहां पहले दिन फिल्म ने 4.03 करोड़ का बिजनेस किया है वहीं दूसरे दिन फिल्म के बिजनेस में 20 से 30 प्रतिशत गिरावट दर्ज की गई।

बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक इरफान खान और करीना कपूर खान की फिल्म ने दूसरे दिन 2.75 करोड़ की कमाई की जिसके चलते फिल्म का कुल बिजनेस 6.75 करोड़ हो गया है। फिल्म की कहानी की बात करें तो फिल्म में इरफान खान राधिका मदान के पिता की भूमिका में हैं। इरफान का नाम फिल्म में है चंपक बंसल। चंपक बंसल फेमस घसीटाराम मिठाईवाले के पोते हैं। चंपक अब मिठाई की दुकान ही चलाता है। पत्नी की मौत के बाद अब उसकी दुनिया उसकी बेटी ही है और इसी के इर्द गिर्द फिल्म की कहानी घूमती हुई नजर आती है।

Live Blog

Highlights

    11:15 (IST)15 Mar 2020
    कोरोना वायरस का असर पड़ा फिल्म पर

    कोरोना वायरस का असर इस वक्त पूरी बॉलीवुड पर पड़ रहा है। कई फ़िल्मों की रिलीज़ डेट आगे बढ़ा दी गई है। वहीं, कुछ फ़िल्मों की शूटिंग भी रोक दी गई है।  सबसे ज्यादा नुकसान इरफ़ान ख़ान स्टारर 'अंग्रेजी मीडियम' के लिए नज़र आ रहा है। फ़िल्म उसी दिन ही रिलीज़ हुई, जब दिल्ली में 31 मार्च तक सिनेमाघरों को बंद कर दिया गया। 

    10:22 (IST)15 Mar 2020
    जल्द ही होगी नई तारीख की घोषणा

    फ़िल्ममेकर्स ने बताया है कि दिल्ली, केरल और जम्मू-कश्मीर में फ़िल्म को बाद में रिलीज़ किया जाएगा। इसके लिए जल्द ही एक नई तारीख की घोषणा भी की जाएगी। 

    09:59 (IST)15 Mar 2020
    हिंदी मीडियम का सीक्वल है अंग्रेजी मीडियम

    अंग्रेजी मीडियम 2017 की फिल्म हिंदी मीडियम का सीक्वल है। इसमें इरफान खान और राधिका मदान संग करीना कपूर खान, पंकज त्रिपाठी, दीपक डोबरियाल, कीकू शारदा, डिंपल कपाड़िया ने काम किया है।

    09:58 (IST)15 Mar 2020
    अमिताभ बच्चन के लेटर का राधिका ने दिया जवाब...

    मुझे नहीं पता कि मुझे क्या कहना या लिखना चाहिए। मेरी बोलती बंद हो गई है और मैं बहुत-बहुत खुश हूं। अमिताभ बच्चन सर ये मेरा सौभाग्य है कि मुझे ये लेटर मिला। मैं हमेशा इस बात की कल्पना करनी थी कि एक दिन मेरी फिल्म के रिलीज होने के बाद मेरे घर के दरवाजे की घंटी बजेगी और एक इंसान बाहर खड़ा होकर कहेगा 'अमिताभ बच्चन सर ने आपके लिए एक नोट और फूल भेजे हैं' और फिर मैं बेहोश हो जाऊंगी। शुक्र हैं मैं सच में इस लेटर को पाकर बेहोश नहीं हुई। मैं कुछ देर आंखों में आंसू लिए वहीं खड़ी रही और खुश हुई। मेरे सपने को सच करने के लिए शुक्रिया। इससे मुझे और ज्यादा मेहनत करने और अपने दर्शकों को और भी अच्छे से एंटरटेन करने का प्रोत्साहन मिला है।

    09:56 (IST)15 Mar 2020
    राधिका को मिला लेटर

    फिल्म में इरफान खान की बेटी का किरदार निभाने वाली एकट्रेस राधिका मदान के काम को देखने के बाद मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने उन्हें एक लेटर लिखा। अमिताभ ने इस लेटर में राधिका के काम और उनकी फिल्म की तारीफ की जिसके बाद उन्होंने अमिताभ के भेजे लेटर और फूलों की फोटो शेयर कर एक लम्बा इमोशनल पोस्ट लिखा।

    09:55 (IST)15 Mar 2020
    फिल्म की कहानी...

    फिल्म की कहानी एक छोटे शहर के ऐसे शख्स की है, जो अपनी बेटी को विदेश में पढ़ाई करवाना चाहता है और उसे यह सपना पूरा करने में काफी मुश्किल होती है। फिल्म में इस शख्स का करिदार इरफान खान निभा रहे हैं, जबकि उनकी बेटी का किरदार राधिका मदान निभा रही हैं।

    09:54 (IST)15 Mar 2020
    देश में कोरोनावायरस के चलते कई राज्यों के सिनेमाघर बंद

    देश में कोरोनावायरस के चलते सरकार ने दिल्ली, मुंबई, राजस्थान, केरल समेत कई राज्यों के सिनेमाघर बंद करवा दिए हैं। जिससे 'अंग्रेजी मीडियम' को काफी नुकसान उठाना पड़ रहा है।

    Next Stories
    1 कुमार विश्वास से बोले राजीव शुक्ला- खेत से तोड़कर हरी मटर खाने का मन है, हुए ट्रोल, यूजर्स ने कहा- ‘गमले’ में उगा लीजिए
    2 ‘बच्चों का ब्रेनवॉश…’,यंगस्टर्स के राजनीतिक हिंसा में शामिल होने पर बोले Milind Soman
    3 ‘मन्ने कहे बहू सब कालै की..’ छोटे लड़के के सुनीता बेबी संग नाचने पर लोगों ने ऐसे किया रिएक्ट
    ये पढ़ा क्या?
    X