ताज़ा खबर
 

‘लोग मुझपर हंसते थे कहते थे कुछ नही होगा तेरा’, अंग्रेजी मीडियम एक्ट्रेस राधिका मदान ने खोले दिल के राज

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका मदान (Radhika Madan) को अंग्रेजी मीडियम (Angrezi Medium) फिल्म में उनके अभिनय के लिए काफी सराहा गया था। हाल ही मेें एक इंटरव्यू के दौरान...

अंग्रेजी मीडियम एक्ट्रेस राधिका मदान ने खोले दिल के राज

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका मदान (Radhika Madan) को अंग्रेजी मीडियम (Angrezi Medium) फिल्म में उनके अभिनय के लिए काफी सराहा गया था। करीना कपूर खान, इरफान और दीपक डोबरियाल जैसे बड़े-बड़े सितारों के बीच भी राधिका मदान ने अपने दमदार अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लिया। फिल्मों में आने से पहले राधिका मदान टीवी में ठीक ठाक काम कर चुकी थीं लेकिन फिर भी बड़े पर्दे पर कामयाबी का उनका सफर इतना आसान नही रहा।

अभी कुछ दिनों पहले राधिका ने पिंकविला के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत के दौरान फिल्म से जुड़े अपने अनुभव को शेयर करने के साथ ही कई दिल के राज खोले। इंटरव्यू के दौरान जब उनसे पूछा गया कि क्या कभी उनके साथ ऐसा हुआ है कि लोग उनके सपनों पर हंसते हों तो राधिका ने जवाब दिया, ‘ जब मैंने फिल्मों के लिए टीवी छोड़ने का फैसला किया तब लोगों ने मुझ पर हंसते हुए कहा कि ‘कुछ नही होगा’ लेकिन, मैं दूसरों के लिए अपनी महत्वाकांक्षाओं को कम करने या सपने देखना बंद नहीं करने वाली थी।’

राधिका ने आगे बताया, ‘मैंने हमेशा से एक्ट्रेस बनने का सपना देखा है। मैं दिल्ली से आती हूं, फिल्म इंडस्ट्री में मेरी कोई भी पहचान नही थी। मुझे नहीं पता कि कैसे और क्या करना है। लेकिन मेरा यह सपना था कि मैं एक स्टार बनूं। लेकिन, कैसे और कब पता नहीं। मेरी मां मुझ पर हंसती होंगी क्योंकि मैं दूसरी कक्षा से ही अपना ऑटोग्राफ देने की तैयारी में जुट गई थी। मुझे पता था कि मुझे एक हीरोइन बनना है। मुझे लगता है कि अगर कोई आपके सपनों पर हंसता नहीं है तो इसका मतलब ये हुआ कि आप बड़े सपने नहीं देख रहे हैं।

बता दें कि राधिका मदान को सबसे पहले टीवी सीरियल ‘मेरी आशिकी तुमसे ही’ से पहचान मिली। इस कार्यक्रम की वजह से राधिका मदान ने अपनी खास पहचान बनाई और फिर झलक दिखला जा-8 में भी शक्ति के साथ हिस्सा लिया था। वहीं, राधिका ने पटाखा, मर्द को दर्द नहीं होता फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘मैं भूल गया था पानी साथ रखना, नही हुई हिम्मत…’, जब अपने ही घर में डर के मारे थर थर कांपे विक्की कौशल
2 VIDEO:’बना ले तेरी बेबी डॉल..’ गाने पर सुनीता बेबी ने किया ताबड़तोड़ डांस, फैंस हुए बेकाबू
3 ‘अर्णब गोस्वामी की न कोई जात है न धर्म, जिधर वजन उधर भजन’, बॉलीवुड एक्टर ने साधा पत्रकार पर निशाना
ये पढ़ा क्या?
X