ताज़ा खबर
 

अलग होगी हॉलीवुड की मशहूर जोड़ी, एंजेलीना जोली ने ब्रैड पिट से तलाक की अर्जी दी

एंजेलीना ने इसका कारण दोनों के बीच ऐसे मतभेद होना बताया जिन्हें लेकर सुलह नहीं हो सकती।

एंजेलीना जोली और ब्रैड पिट।

हॉलीवुड अभिनेत्री-फिल्मकार एंजेलीना जोली ने शादी के दो साल बाद अपने पति अभिनेता ब्रैड पिट से तलाक की अर्जी दी है। उन्होंने इसका कारण दोनों के बीच ऐसे मतभेद होना बताया जिन्हें लेकर सुलह नहीं हो सकती। यह खबर दोनों के प्रशंसकों के लिए दुखद है लेकिन यह हैरान करने वाली नहीं है क्योंकि दंपति के बीच समस्याएं होने की अफवाहें पिछले कई महीने से चल रही थीं। टीएमजेड की खबर के अनुसार 41 साल की अभिनेत्री ने गत सोमवार को कानूनी दस्तावेज दायर किए और दंपति के छह बच्चों की देखरेख की जिम्मेदारी मांगी।

उन्होंने न्यायाधीश से मांग की कि पिट को बच्चों से समय समय पर मिलने दिया जाए। दंपति के करीबी सूत्रों ने कहा कि एंजेलीना बच्चों के देखरेख के पिट के तरीके से नाराज थीं और इस वजह से उन्होंने तलाक की अर्जी दी। एंजेलीना ने 15 सितंबर, 2016 को दोनों के अलग होने की तारीख बताया है। हॉलीवुड की सबसे प्रसिद्ध जोड़ियों में से एक एंजेलीना-पिट ने दस साल के प्रेम संबंधों के बाद अगस्त, 2014 में शादी की थी। पिट की यह दूसरी शादी थी। इससे पहले उन्होंने जैनिफर अनिस्टॉन से शादी की थी। वहीं बिल्ली बॉब थॉर्नटॉन और जोन्नी ली मिल्लर के बाद पिट के साथ तीसरी शादी थी। जोली और पिट के छह बच्चे मेडॉक्स, पैक्स, जहरा, शिलोह, नोक्स और वीवीएन हैं। 52 वर्षीय पिट और 41 वर्षीय जोली ने कॉरेंस में प्राइवेट समारोह में शादी की थी। दोनों की मुलाकात साल 2005 में रिलीज हुई Mr & Mrs Smith के सेट पर हुई थी।

बता दें, कुछ समय से मीडिया खबरें चल रही थीं कि दोनों के बीच कुछ सही नहीं चल रहा है। लेकिन उस वक्त एंजेलिना ने बयान दिया था कि वे हमेशा ब्रैड पिट के साथ रहेंगी। एंजेलिना संयुक्त राष्ट्र की शरणार्थी एजेंसी के लिए सद्भावना राजदूत हैं। इन्होंने तीन गोल्डन ग्लोब पुरस्कार, दो स्क्रीन एक्टर्स गिल्ड अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है। एंजेलिना पर ब्रैड पिट और जेनिफर एनिस्टन के बीच तलाक का कारण बनने का आरोप लगाया जाता रहा। हालांकि उन्होंने कई अवसरों पर इसका खंडन किया, उन्होंने  2005 के एक साक्षात्कार में उन्होंने बताया, “एक शादीशुदा आदमी के साथ नज़दीकियां, जब मेरे अपने पिता ने मेरी मां के साथ धोखा दिया, कुछ ऐसी बात है, जिसे मैं खुद माफ़ नहीं कर सकती हूं. सुबह मैं खुद अपनी सूरत नहीं देख पाती, यदि मैंने वह किया। मैं एक ऐसे आदमी के प्रति आकर्षित नहीं हो सकती, जो अपनी पत्नी को धोखा देता है।”

Read Also: एंजेलीना जोली से 12 बच्चे पैदा करने को बेताब थे हॉलीवुड स्टार ब्रैड लेकिन 6 के बाद ही रुक गए?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App