ताज़ा खबर
 

चौथे बच्चे को गोद लेने में जुटें एंजेलिना-ब्रैड पिट

हॉलीवुड अभिनेत्री एंजेलिना जोली एक बार फिर अपना परिवार बढ़ाने की तैयारी कर रही हैं। कैंसर की आशंका के चलते हाल ही में उन्होंने अपने दोनों अंडाशय हटवाए हैं। इसलिए वह खुद तो गर्भधारण नहीं कर सकती हैं, लेकिन एक बच्चा गोद लेने की जरूर सोच रही हैं। अगस्त 2014 में नौ साल पुराने लिव […]

Author Updated: April 12, 2015 10:54 AM

हॉलीवुड अभिनेत्री एंजेलिना जोली एक बार फिर अपना परिवार बढ़ाने की तैयारी कर रही हैं। कैंसर की आशंका के चलते हाल ही में उन्होंने अपने दोनों अंडाशय हटवाए हैं। इसलिए वह खुद तो गर्भधारण नहीं कर सकती हैं, लेकिन एक बच्चा गोद लेने की जरूर सोच रही हैं।

अगस्त 2014 में नौ साल पुराने लिव इन पार्टनर ब्रैड पिट से शादी रचाने वाली एंजेलिना के कुल छह बच्चे हैं। इनमें से तीन बच्चों को उन्होंने जन्म दिया है, जबकि तीन अन्य गोद लिए हैं। ‘डेली मेल’ के मुताबिक एंजेलिना सीरिया की किसी बच्ची को गोद लेना चाहती हैं। उन्होंने पति ब्रैड पिट के साथ मिलकर इसकी कानूनी प्रक्रिया भी शुरू कर दी है।

संयुक्त राष्ट्र की विशेष दूत होने के नाते एंजेलिना साल 2012 से लेकर अब तक छह बार गृहयुद्ध की आग में झुलस रहे सीरिया का दौरा कर चुकी हैं।

इस दौरान वह एक शरणार्थी कैंप भी पहुंची थीं, जहां बच्चों की दुर्दशा देख उनका दिल दहल उठा। लॉस एंजिलिस लौटने के बाद उन्होंने ब्रैड के सामने सीरिया के किसी बच्चे को गोद लेने की इच्छा जताई थी, जिस पर वह फौरन राजी हो गए।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 आमिर खान को कल्कि ने कैसे रूला दिया!
2 पेरिस में नरेंद्र मोदी और मल्लिका शेरावत
3 कमल हासन की नई तमिल फ़िल्म ‘उत्तमा विलेन’ पर प्रतिबंध लगे: विहिप
यह पढ़ा क्या?
X