ताज़ा खबर
 

पत्नी नेहा धूपिया पर बेहूदा टिप्पणी, अंगद बेदी ने ट्रोल को दिया मुंहतोड़ जवाब

वर्कफ्रंट की बात करें तो अंगद बेदी की फिल्म 'सूरमा' में नजर आएंगे। अंगद के साथ एक्टर दिलजीत सिंह दोसांझ और एक्ट्रेस तापसी पन्नू भी नजर आएंगी। नेहा धूपिया को 'बीएफएफ वोग्स' और 'नो फिल्टर नेहा' जैसे शोज को होस्ट करने के लिए जाना जाता है।

नेहा धूपिया और अंगद बेदी।

बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने 10 मई को शादी का ऐलान कर अपने फैंस को चौंका दिया था। उसके बाद नए-नवेले जोड़े की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब शेयर की गईं। हालांकि इसके अलावा भी नेहा और अंगद बेदी बी-टाउन में चर्चा का विषय बने हुए हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर ट्रोर्ल्स ने नेहा धूपिया को अपने से दो साल छोटे अंगद बेदी के साथ सात फेरे लेने के लिए ट्रोल किया था। नेहा और अंगद की ब्रांदा के नाइट ऑउट तस्वीरों पर भद्दे-भद्दे कमेंट्स करने वालों को अब खुद अंगद बेदी ने मुंहतोड़ जवाब दिया है।

अंगद ने एक इंस्टाग्राम हैंडल को जवाब देते हुए लिखा, आपकी मां ने यही शिक्षा दी है? तुम धरती मां के लिए वेस्ट हो। क्योंकि तुम्हारे जैसों को बहुत लोग पसंद करते हैं, इसलिए हमारे देश का नाम बर्बाद होता है। कुछ दिनों पहले नेहा इंस्टाग्राम अकाउंट पर ट्रोल हुई थीं। 37 साल की नेहा धूपिया 35 साल के अंगद बेदी के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं, दोनों पिछले काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। ट्रोर्ल्स के निशाने पर नेहा धूपिया उस वक्त आ गईं जब नेहा ने अंगद को उनकी अपकमिंग फिल्म सूरमा के लिए बधाई दी। इसके बाद नेहा के फॉलोवर्स पोस्ट पर दोनों की उम्र में अंतर बताने लगे। एक यूजर ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, दो साल छोटा है तुमसे अंगद बेदी, पति नहीं भाई है तुम्हारा। राखी पहनाओ। इसके बाद नेहा ने कमेंट का रिप्लाई देते हुए लिखा, सलाह के शुक्रिया भाई, अब एक फेवर कर दो कि जाकर अपनी जिंदगी जिओ।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अंगद बेदी की फिल्म ‘सूरमा’ में नजर आएंगे। अंगद के साथ एक्टर दिलजीत सिंह दोसांझ और एक्ट्रेस तापसी पन्नू भी नजर आएंगी। नेहा धूपिया को ‘बीएफएफ वोग्स’ और ‘नो फिल्टर नेहा’ जैसे शोज को होस्ट करने के लिए जाना जाता है। बता दें कि नेहा ने अंगद बेदी के साथ दिल्ली में 10 मई को सिख रीति रिवाजों से शादी की है,बी-टाउन में कयास लगाए जा रहे हैं कि नेहा बॉलीवुड के दोस्तों को लिए एक ग्रैंड रिसेप्शन आयोजित करेंगी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App