ताज़ा खबर
 

कोहली को लेकर घमासान: जड़ से उखाड़ देने के बयान पर फ्लिंटॉफ ने पूछा- अमिताभ बच्‍चन कौन हैं

भारत और ऑस्‍ट्रेलिया फ्लिंटॉफ ने कोहली को ताना मारते हुए इंग्‍लैंड के युवा बल्‍लेबाज जो रूट को विराट कोहली से श्रेष्‍ठ बताया था।

Author Updated: March 30, 2016 12:57 PM
एंड्रयू फ्लिंटाॅफ क्रिकेट से संन्‍यास ले चुके हैं।

विराट कोहली को लेकर बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्‍चन और इंग्‍लैंड के पूर्व क्रिकेटर एंड्रयू फ्लिंटॉफ के बीच टि्वटर हुए झगड़ा अभी शांत नहीं हुआ है। फ्लिंटॉफ ने अब ट्वीट कर कहा कि अमिताभ बच्‍चन कौन है। इस सवाल का हालांकि अमिताभ बच्‍चन ने तो कोई जवाब नहीं दिया लेकिन अन्‍य लोगों ने फ्लिंटाॅफ को रिप्‍लाई किया। बुधवार को वर्ल्‍ड टी20 में इंग्‍लैंड और न्‍यूजीलैंड को पहले सेमीफाइनल में मुकाबला होगा। बता दें कि भारत और ऑस्‍ट्रेलिया फ्लिंटॉफ ने कोहली को ताना मारते हुए इंग्‍लैंड के युवा बल्‍लेबाज जो रूट को विराट कोहली से श्रेष्‍ठ बताया था। उन्‍होंने कहा, अगर कोहली ऐसा ही शानदार प्रदर्शन करते रहे तो वो जो रूट की बराबरी तक पहुंच जाएंगे। उन्होंने आगे लिखा कि पता नहीं कि फाइनल में इंग्लैंड का सामना किससे होगा?

यह तुलना अमिताभ बच्चन को नागवार गुजरी थी। उन्‍होंने भी ट्वीट के जरिए फ्लिंटॉफ को उन्‍हीं की भाषा में जवाब दे डाला। उन्होंने लिखा, ‘कौन रूट, जड़ से उखाड़ देंगे रूट को ..!!!’ रविवार को टीम इंडिया की जीत के बाद अमिताभ बच्‍चन ने विराट कोहली को बधाई भी दी थी। उन्होंने लिखा कि विराट जीनियस हैं। बिग बी ने कप्‍तान धोनी की भी प्रशंसा की और लिखा आपसे बहुत कुछ सीखना बाकी है। बता दें कि अमिताभ बच्‍चन क्रिकेट के जबरदस्‍त फैन हैं। वर्ल्‍ड टी20 में ही कोलकाता में खेले गए भारत-पाकिस्‍तान के मैच के दौरान वे स्‍टेडियम में मौजूद थे। साथ ही उन्‍होंने भारत का राष्‍ट्रगान भी गाया था।

सोमवार को वेस्‍ट इंडीज के तूफानी बल्‍लेबाज क्रिस गेल भी बिग बी से मिलने उनके घर पहुंचे थे। इस दौरान दोनों के बीच गुरुवार को दूसरे सेमीफाइनल में भारत वेस्‍ट इंडीज मुकाबले को लेकर भी चर्चा हुई। अमिताभ बच्‍चन और क्रिस गेल ने इस मुलाकात के बारे में टि्वटर पर जानकारी भी दी थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories