ताज़ा खबर
 

Andhadhun Box Office Collection Day 7: आयुष्मान की ‘अंधाधुन’ ने जीता लोगों का दिल, कमा लिए इतने करोड़

Andhadhun Box Office Collection Day 7: 'अंधाधुन' अपने बजट की कमाई को निकालकर आगे बढ़ गई है। 'अंधाधुन' का बजट करीब 25 करोड़ रुपए बताया जा रहा है।

Andhadhun,Andhadhun collection, Andhadhun box office collection, Andhadhun movie download, Andhadhun full movie download, Andhadhun movie download online, Andhadhun box office, Andhadhun movie, Andhadhun movie collection, Andhadhun box office collection day 7, Ayushmann Khurrana, Tabu, Radhika Apte Andhadhun Ayushmann Khurrana, Andhadhun collection day 7, Andhadhun collectionAndhadhun Box Office Collection Day 7: आयुष्मान खुराना और राधिका आप्टे।

Andhadhun Box Office Collection Day 7: आयुष्मान खुराना, तब्बू और राधिका आप्टे की फिल्म ‘अंधाधुन’ बॉक्स ऑफिस पर मजबूती के साथ टिकी हुई है। ‘अंधाधुन’ अपने बजट की कमाई को निकालकर आगे बढ़ गई है। ‘अंधाधुन’ का बजट करीब 25 करोड़ रुपए बताया जा रहा है। ‘अंधाधुन’ के साथ ‘लवयात्री’ ने भी सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। हालांकि लवयात्री यह कमाल दिखाने में नाकामयाब साबित हुई। ‘अंधाधुन’ के कमाई के आंकड़े सामने आ चुके हैं।

श्रीराम राघवन के निर्देशन में बनी फिल्म ‘अंधाधुन’ ने पहले दिन 2 करोड़ 40 लाख रुपए की कमाई की थी। दूसरे दिन फिल्म ने 5 करोड़ रुपए का बिजनेस किया। तीसरे दिन फिल्म की कमाई और इजाफा हुआ और अंधाधुन ने 7 करोड़ 25 लाख रुपए का कारोबार किया। चौथे दिन फिल्म ने 3 करोड़ 40 लाख रुपए की कमाई की। पांचवें दिन फिल्म ने 3 करोड़ 10 लाख रुपए का कारोबार किया। छठें दिन फिल्म 2 करोड़ रुपए का बिजनेस करने में सफल रही है जबकि सातवें दिन के कमाई के आंकड़ों को मिलाकर अंधाधुन अबतक कुल 25 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर चुकी है।

मर्डर मिस्ट्री पर आधारित फिल्म ‘अंधाधुन’ दर्शकों को पसंद आ रही है। यही वजह है कि फिल्म को देखने के लिए लोग सिनेमाघरों का रुख कर रहे हैं और कमाई का आंकड़ा हर दिन के हिसाब से बढ़ता जा रहा है। आयुष्मान खुराना के लिए यह महीना बेहद अहम है क्योंकि उनकी फिल्म ‘अंधाधुन’ ने क्रिटिक्स और दर्शकों का दिल जीत लिया है। अब उनकी दूसरी फिल्म ‘बधाई हो’ 19 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म से भी लोगों को काफी उम्मीदें हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 हमारी याद आएगी: पिता से सम्मान का इंतजार करती रहीं निरुपा
2 आमने सामने : अंतिम सांस तक प्रशंसकों के लिए अभिनय करूंगा
3 फैंटम फिल्म्स में ऐसा हुआ यह जानकर स्तब्ध हूं : अर्जुन कपूर
ये पढ़ा क्या?
X