ताज़ा खबर
 

Andhadhun Box Office Collection Day 6: ‘अंधाधुन’ बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों की पहली पसंद, इतने करोड़ कमा लिए

Andhadhun Box Office Collection Day 6: 'अंधाधुन' की कमाई का आंकड़ा हर दिन बढ़ रहा है। बॉक्सऑफिस पर 'अंधाधुन' दर्शकों की पहली पसंद बनी हुई है।

Andhadhun Box Office Collection Day 10: आयुष्मान खुराना और तब्बू।

Andhadhun Box Office Collection Day 6: आयुष्मान खुराना और तब्बू स्टारर फिल्म ‘अंधाधुन’ बॉक्स ऑफिस पर अपने पांव जमाए हुए है। मर्डर मिस्ट्री पर आधारित यह फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाने में कामयाब हो रही है। ‘अंधाधुन’ को क्रिटिक्स के रिव्यू और स्टार्स भी काफी फायदा मिला है। क्रिटिक्स पॉजिटिव रिस्पांस के चलते लोग फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों का रुख कर रहे हैं। ‘अंधाधुन’ की कमाई का आंकड़ा हर दिन बढ़ रहा है। बॉक्सऑफिस पर ‘अंधाधुन’ दर्शकों की पहली पसंद बनी हुई है। दरअसल ‘अंधाधुन’ के साथ ही आयुष-वरीना की फिल्म ‘लवयात्री’ भी रिलीज हुई थी।

‘अंधाधुन’ फिल्म ने ओपनिंग डे यानी शुक्रवार को 2 करोड़ 70 लाख रुपए की कमाई की थी। वीकेंड में फिल्म की कमाई में इजाफा देखने को मिला और फिल्म ने 5 करोड़ 10 लाख रुपए की कमाई की। रविवार को फिल्म के कारोबार में थोड़ा इजाफा हुआ क्योंकि फिल्म ने 7 करोड़ 20 लाख रुपए की कमाई की। वीक डेज के कारण सोमवार को फिल्म ने 3 करोड़ 40 लाख रुपए का बिजनेस किया। मंगलवार- बुधवार को मिलाकर फिल्म ने करीब 2 करोड़ रुपए की कमाई की है। इस हिसाब से फिल्म का कुल कलेक्शन 20 करोड़ रुपए के आसपास हो गया है।

श्रीराम राघवन के निर्देशन में बनी फिल्म ‘अंधाधुन’ में आयुष्मान खुराना और तब्बू के अलावा राधिका आप्टे भी लीड भूमिका में हैं। फिल्म में आयुष्मान खुराना ने आकाश नाम के एक ऐसे शख्स का किरदार निभाया है जो देख नहीं सकता, लेकिन बहुत अच्छा पियानो बजाता है। हालांकि वह देख सकता है या नहीं, इसके लेकर फिल्म में राज है। आयुष्मान खुराना की जिंदगी में एक दिन राधिका आप्टे की एंट्री होती है। राधिका और आयुष्मान को एक साथ समय बिताना अच्छा लगता है। कुछ समय के बाद फिल्म में एक ट्विस्ट आता है और फिल्म में तब्बू भी एंट्री ले लेती हैं।

तब्बू के आने के बाद से आयुष्मान खुराना की लाइफ में तूफान आता है। एक दिन तब्बू के घर पर मर्डर हो जाता है और उस वक्त आयुष्मान खुराना भी वहां मौजूद होते हैं। इस मर्डर में आकाश (आयुष्मान खुराना) की क्या भूमिका है? क्या आकाश की हत्या की कोशिश भी होगी? क्या वो बच पाएगा? क्या वो कभी देख पाएगा? सवाल कई हैं, जिनके जवाब जानने के लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App